रिलेशनशिप में हैं Amitabh Bachchan की नातिन, खुद किया खुलासा

बॉलीवुड के अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) ने रणवीर सिंह के साथ फिल्म 'गली बॉय' में काम किया था। इस फिल्म में काम करने के बाद से ही सिद्धांत चतुर्वेदी ने लोकप्रियता पाई थी।

बॉलीवुड के अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) ने रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘गली बॉय’ में काम किया था। इस फिल्म में काम करने के बाद से ही सिद्धांत चतुर्वेदी ने लोकप्रियता पाई थी। इसके बाद सिद्धांत चतुर्वेदी ने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) के साथ फिल्म में ‘गहराइयां’ में रोमांस किया था। अब सिद्धांत चतुर्वेदी अपने पर्सनल लाइफ में रिलेशनशिप के चलते सुर्ख़ियों में आए है। ख़बरों के अनुसार सिद्धांत चतुर्वेदी महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) के साथ रिलेशनशिप में हैं।

रिलेशनशिप में हैं सिद्धांत चतुर्वेदी और नव्या नवेली नंदा

आपको बता दें कि, सिद्धांत चतुर्वेदी और नव्या नवेली नंदा ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोज डाली है। इन फोटोज को देख कर फैंस इन दोनों के रिलेशनशिप में होने का अंदाज़ा लगा रहें है। फोटोज को देखने के बाद कई लोग कह रहें है कि ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहें है। सिद्धांत चतुर्वेदी ने भी कभी इस बात को लेकर कुछ नहीं बोला कि वो नव्या नवेली नंदा को डेट कर रहें है। उनसे जब भी नव्या को लेकर कुछ पूछा जाए तो वे यही कहते है कि हम सिर्फ अच्छे दोस्त है। उन्होंने कहा कि हम दोनों के बीच ऐसा कुछ भी नहीं है जैसा लोग अंदाज़ा लगा रहें है।

Is Amitabh Bachchan's granddaughter Navya Naveli Nanda in a relationship with Siddhant Chaturvedi? Details inside… | Hindi Movie News - Times of India

Also Read – Aishwarya Rai के पीछे हाथ धोकर पड़ी पुलिस, मिट्टी में मिला दी अमिताभ बच्चन की इज्जत 

नव्या नवेली नंदा और सिद्धांत चतुर्वेदी की इंस्टाग्राम पोस्ट

नव्या नवेली नंदा ने अपने इंस्टाग्रम अकाउंट पर एक फोटो शेयर करी है जिसमे वे खुले आसमान के नीचे बैठी हुई है और बेहद खूबसूरत लग रहीं है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है – “फोटोग्राफड स्टार्स द्वारा ली गई है।” वहीं दूसरी तरफ, सिद्धांत चतुर्वेदी ऋषिकेश गए हुए थे। उन्होंने वही की एक पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- “मेरा मन और मून दोनों क्लियर है!” लोगों के अंदाज़ा लगाने से पहले सिद्धांत चतुर्वेदी और नव्या नवेली नंदा ने एक दूसरे की पोस्ट पर लाइक और कमेंट किया था।

Also Read – जल्द Govinda के घर की बहू बनेगी Ajay Devgan की बेटी न्यासा! 😳 आधी रात को की गई स्पॉट