Homeइंदौर न्यूज़शौक ने ली जान: जो SUCIDE करना सीखा रहा था, वही हो...

शौक ने ली जान: जो SUCIDE करना सीखा रहा था, वही हो गया शिकार

इंस्टाग्राम पर वीडियो बनाकर पॉपुलर होने की चाहत ने आज एक बच्चे की जान ले ली। दरअसल वह लोगों को बता रहा था कि फंदे पर कैसे लटकते हैं। लेकिन फंदे पर लटकते वक्त, उसका स्टूल फिसला और खुद ही फंदे पर झूल गया। 

इंस्टाग्राम(Instagram) पर वीडियो बनाकर पॉपुलर होने की चाहत ने आज एक बच्चे की जान ले ली। दरअसल वह लोगों को बता रहा था कि फंदे पर कैसे लटकते हैं। लेकिन फंदे पर लटकते वक्त, उसका स्टूल फिसला और खुद ही फंदे पर झूल गया।

घटना इंदौर के हीरानगर थाना क्षेत्र के लाहिया कॉलोनी की है। जहाँ आदित्य पिता देवीलाल नायक (16) की फांसी के फंदे पर लटकने से मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक़ आदित्य कक्षा दसवीं में पढ़ता था। और उसे वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर शेयर करने का शौक था। वह रोज ही अलग-अलग क़िस्म के वीडियो बनाकर अपलोड करता था।

फिर उसने मंगलवार को फांसी के फंदे पर लटकर जान देने वाला SUCIDE वीडियो बनाने की सोची। इसके लिए उसने छत पर लगी बल्ली से फंदा बनाया और नीचे स्टूल रख दिया। इसके बाद वह स्टूल पर चढ़कर गले में फंदा डाल, लटकने का नाटक करने लगा। लेकिन कुछ देर बाद अचानक स्टूल फिसल गया और वह फंदे पर लटका ही रह गया। वीडियो बनाने के लिए उसने पड़ोसियों के बच्चों को बुलाया था जो वीडियो बना रहे थे। लेकिन बच्चे आदित्य को लटकता देख वहां से डर कर भाग गए। फिर फंदे पर ज्यादा देर तक लटकने से आदित्य की मौत हो गई।

आपको बता दे कि घटना के वक्त आदित्य घर पर अकेला था। जब आदित्य का छोटा भाई आया तो वह भाई को फंदे से लटकते देख घबरा गया। और बाहर जाकर चिल्लाने लगा। इसके बाद पड़ोसियों ने मृतक आदित्य को फंदे से निचे उतारा। और अस्पताल भेज दिया। लेकिन उसे वहां मृत घोषित कर दिया गया। फिलहाल पुलिस ने आदित्य का मोबाइल जब्त कर जांच शुरू कर दी हैं।

 

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular