अपने समर्थक को महापौर की टिकट दिलाने के लिए अड़े रहे Scindia, CM Shivraj की मुलाकात

सी के दौरान महापौर प्रत्याशी के उमीदवार के लिए केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से विधायक रमेश मेन्दोला मिलने पहुंचे इनके साथ ही मंत्री तुलसी राम सिलावट मौजूद थे।

महापौर (Mayor) के टिकट के लिए BJP में घमासान चल ही रहा है। आज सुबह केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) से CM हाउस में मिले। इसके बाद BJP ऑफिस में पार्टी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma), संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा (Hitanand Sharma) से मुलाकात की। यह बैठक डेढ़ घंटे चली और इस बैठक में महापौर उम्मीदवारों के नाम को लेकर बातचीत हुई। सिंधिया अपने एक समर्थक को टिकट दिलाने पर अड़े हुए हैं।

Also Read – लोकल रिमोट से चलने वाला भाजपा महापौर प्रत्याशी नहीं होगा

इसी के दौरान महापौर प्रत्याशी के उमीदवार के लिए केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से विधायक रमेश मेन्दोला मिलने पहुंचे इनके साथ ही मंत्री तुलसी राम सिलावट मौजूद थे। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मिलमे के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने एक समर्थक को टिकट दिलाने के लिए अड़े हुए हैं। उन्होंने बैठक में अपने समर्थक के लिए पूरा ज़ोर लगाया है। इसके साथ ही डेढ़ घंटे तक इस बैठक में सिर्फ महापौर उम्मीदवारों के नाम को लेकर ही मंथन हुआ है।

Also Read – मध्य प्रदेश चुनाव : आधी रात को भाजपा (BJP) ने तय किए महापौर प्रत्याशी के 5 नाम, भोपाल, इंदौर और ग्वालियर में फसा पेंच