सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे योग्य अभ्यर्थियों के लिए शानदार अवसर है। जानकारी के अनुसार इंडिया पोस्ट पेमेंट्स बैंक (IPPB) ने कई पदों पर भर्ती निकाली है। इंडिया पोस्ट पेमेंट्स बैंक (IPPB) के द्वारा असिस्टेंट मैनेजर, मैनेजर, सीनियर मैनेजर और चीफ मैनेजर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे गए हैं। IPPB की ऑफिशियल वेबसाइट ippbonline.com पर जाकर इन पदों के लिए इच्छुक उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। उल्लेखनीय है कि इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया 4 नवंबर से प्रारम्भ हो चुकी है।

Also Read-Indore : फ़िल्म निर्देशक Madhur Bhandarkar ने पितृ पर्वत पर हनुमान जी के किये दर्शन, साथ मौजूद रहे ‘कैलाशजी’

आवेदन के लिए की प्रथम और अंतिम तिथि

ऑनलाइन आवेदन प्रारम्भ तिथि -04 नवंबर
ऑनलाइन आवेदन समाप्ति तिथि 18 नवंबर

Also Read-सुकेश चंद्रशेखर को मिल रही मंत्री सत्येंद्र जैन से धमकी, महाठग ने तीसरी चिठ्टी लिखकर LG को की शिकायत

कुल पदों का विवरण

इंडिया पोस्ट पेमेंट्स बैंक (IPPB) के द्वारा असिस्टेंट मैनेजर, मैनेजर, सीनियर मैनेजर और चीफ मैनेजर के कुल 41पदों पर भर्ती की जाएगी।

IPPB Recruitment 2022 के लिए शैक्षिक योग्यता

इंडिया पोस्ट पेमेंट्स बैंक (IPPB) के द्वारा असिस्टेंट मैनेजर, मैनेजर, सीनियर मैनेजर और चीफ मैनेजर के पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास ऑफिशियल नोटिफिकेशन में दी गई जानकारी के अनुसार संबंधित योग्यता होनी अनिवार्य है ।

आवेदन शुल्क

इंडिया पोस्ट पेमेंट्स बैंक (IPPB) के द्वारा असिस्टेंट मैनेजर, मैनेजर, सीनियर मैनेजर और चीफ मैनेजर के पदों के लिए आवेदन के लिए शुल्क 750 रुपये निर्धारित किया गया है।

चयन प्रक्रिया

इंडिया पोस्ट पेमेंट्स बैंक (IPPB) के द्वारा असिस्टेंट मैनेजर, मैनेजर, सीनियर मैनेजर और चीफ मैनेजर के पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा।