सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रसिद्ध फिल्म निर्माता और निर्देशक मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) कल रविवार 6 नवंबर को इंदौर के दर्शनीय धार्मिक स्थल पितृपर्वत पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने पितृपर्वत पर स्थापित रामदूत, रुद्रवतारी भगवान हनुमान की विशालकाय प्रतिमा के दर्शन किए। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर के साथ भारतीय जनता पार्टी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय भी पितृ पर्वत पर उपस्थित रहे और उन्हें इंदौर के इस दर्शनीय और रमणीय धार्मिक स्थल के दर्शन और अवलोकन में अपना सहयोग प्रदान किया।

Also Read-सुकेश चंद्रशेखर को मिल रही मंत्री सत्येंद्र जैन से धमकी, महाठग ने तीसरी चिठ्टी लिखकर LG को की शिकायत

बनाई हैं ‘ट्रैफिक सिग्नल’ और पेज थ्री जैसी फ़िल्में

मुंबई फिल्म जगत के प्रसिद्ध फिल्म निर्माता और निर्देशक मधुर भंडारकर ने अब तक के अपने फ़िल्मी कॅरियर में कई सारी हिट और सुपरहिट फ़िल्में बनाई हैं। ‘ट्रैफिक सिग्नल, ‘पेज थ्री’ और ‘फैशन’ आदि उनकी सफलतम फिल्में रही हैं, इसके साथ ही कई अन्य फ़िल्में भी उनके द्वारा बनाई गई हैं जिन्होंने बॉक्स ऑफिस के साथ ही भारतीय सिने प्रेमियों के दिलों पर भी अपनी छाप छोड़ी हैं।

Also Read-IMD Update : इन जिलों में दी कड़ाके की ठंड ने दस्तक, जानिए किन राज्यों में शुरू होगी शीतलहर

कैलाश खेर भी आये थे पितृपर्वत

उल्लेखनीय है कि अभी कुछ दिनों पहले ही भारतीय फिल्म जगत के प्रसिद्ध पार्श्वगायक कैलाश खेर भी इंदौर के प्रसिद्ध धार्मिक स्थल पितृपर्वत पर उपस्थित हुए थे। इस दौरान भी भारतीय जनता पार्टी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने पार्श्वगायक कैलाश खेर का स्वागत अभिवादन किया था और साथ ही पितृपर्वत स्थित विशालकाय हनुमान जी की प्रतिमा और वहां स्थित मंदिर के दर्शन में सहभागिता दी थी।