मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने चिट्ठी लिखकर दिल्ली के उप राज्यपाल विनय सक्सेना को शिकायत की है कि उन्हें आम आदमी पार्टी के नेता और मंत्री सत्येंद्र जैन की तरफ से लगातार धमकियां मिल रही हैं। इसके साथ ही महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली की तिहाड़ जेल के जेल डीजी संदीप गोयल पर भी कई गंभीर आरोप लगाए हैं। उल्लेखनीय है कि महाठग सुकेश चंद्रशेखर की दिल्ली के उप राज्यपाल विनय सक्सेना को लिखी गई यह तीसरी चिठ्टी है, इससे पहले दो और चिट्ठी महाठग सुकेश ने दिल्ली के उपराज्यपाल को लिखी है।

Also Read-IMD Update : इन जिलों में दी कड़ाके की ठंड ने दस्तक, जानिए किन राज्यों में शुरू होगी शीतलहर

पहली चिठ्टी में सत्येंद्र जैन पर लगाए ये आरोप

दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली की आम आदमी पार्टी की केजरीवाल सरकार में मंत्री सत्येंद्र जैन पर धमकाने के आरोप लगाए हैं। महाठग ने दिल्ली के उप राज्यपाल विनय सक्सेना को लिखे लेटर में शिकायत की थी कि मंत्री सत्येंद्र जैन को पिछले दो से तीन महीनों में उनके द्वारा 10 करोड़ की प्रोटेक्शन मनी उनके करीबी चतुर्वेदी को कोलकाता में दी गई है, जबकि उसके बावजूद मुझे मंत्री सत्येंद्र जैन की तरफ से धमकिया मिल रही हैं, जिससे में अपनी जान का खतरा महसूस कर रहा हूँ।

Also Read-Live Darshan : कीजिए देशभर के प्रमुख मंदिरों के मंगला दर्शन

दूसरी चिठ्ठी में लगाए ये आरोप

महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली की तिहाड़ जेल से दिल्ली के उप राज्यपाल विनय सक्सेना को लिखी दूसरी शिकायती चिठ्टी में उसने आम आदमी पार्टी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल पर राज्यसभा सीट के ऑफर के बदले उससे 50 करोड़ रुपए लेने के भी आरोप लगाए थे। इसके साथ ही कर्नाटक राजनीति में आम आदमी पार्टी में बड़ा पद देने के ऑफर के बदले कुल 500 करोड़ का चंदा जुटाकर देने के आरोप भी महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने AAP पार्टी और अरविन्द केजरीवाल पर लगाए थे, जबकि अरविन्द केजरीवाल ने महाठग सुकेश को दूसरा कुमार विश्वास बताते हुए इसे बीजेपी का चुनाव से पहले वाला पुराना स्टंट करार दिया था।