सैमसंग का नया गैलेक्सी टैब ए8 हुआ लॉन्च, ये है फीचर्स

सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स कॉरपोरेशन लिमिटेड ने आज अपना नया गैलेक्सी टैब ए8 पेश करने की घोषणा की, जो टैब ए सीरीज का अब तक का सबसे बेहतर और सबसे ताकतवर टैब है।

नई दिल्ली : सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स कॉरपोरेशन लिमिटेड ने आज अपना नया गैलेक्सी टैब ए8 पेश करने की घोषणा की, जो टैब ए सीरीज का अब तक का सबसे बेहतर और सबसे ताकतवर टैब है। गैलेक्सी टैब ए8 की डिजाइन पतली और हल्की है मगर प्रभावशाली स्क्रीन, पावर और बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर वह सिखाने, मनोरंजन करने और आपको दूसरों से जोड़ने के लिए तैयार है। यह कहीं भी ले जाने वाला अद्भुत अनुभव देता है, जो यूजर की रोजमर्रा की जीवनशैली तथा बजट से मेल खाता है और दूसरे गैलेक्सी डिवाइस के साथ बिना दिक्कत जुड़ जाता है।

सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स में ग्लोबल ब्रांड मार्केटिंग ग्रुप एमएक्स (मोबाइल एक्सपीरिएंस) बिजनेस के वाइस प्रेसिडेंट मैथ्यू लीम ने कहा, “जिस दुनिया में दूर बैठकर काम करना और पढ़ना-सीखना नियम बन गया हो, वहां कई लोगों के लिए टैबलेट अनिवार्य डिवाइस बन गया है। चाहे घर पर हों या बाहर हों, ये हमारी ऑनलाइन गतिविधियों को ज्यादा से ज्यादा कारगर बनाने के लिए एकदम सटीक हैं।

हम जानते हैं कि लोग वीडियो कॉल, ऑनलाइन कक्षाओं, गेमिंग और स्ट्रीमिंग के लिए टैबलेट का ज्यादा से ज्यादा इस्तेमाल करने लगे हैं, इसलिए हमने गैलेक्सी टैब ए8 में शानदार नए फीचर डाले हैं ताकि आपको नए स्तर पर कनेक्ट करने में मदद मिले।” आप जो भी देखना या करना चाहें, वह पहले से बेहतर गैलेक्सी टैब ए8 का अनुभव सैमसंग की जानी-पहचानी टैबलेट डिजाइन और अहसास से शुरू होता है, जिसे टैब एस सीरीज के यूजर्स बहुत चाहते हैं।