इस साल अपने घर ईद नहीं मनाएंगे Salman Khan, जानें बड़ी वजह

बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेता सलमान खान (Salmaan Khan) हर साल अपने घर ईद (Eid) की पार्टी रखते है और सभी दोस्त, रिश्तेदारों को बुलाकर खूब एन्जॉय करते है।

बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेता सलमान खान (Salmaan Khan) हर साल अपने घर ईद (Eid) की पार्टी रखते है और सभी दोस्त, रिश्तेदारों को बुलाकर खूब एन्जॉय करते है। हर साल सलमान खान की एक फिल्म ईद के मौके पर रिलीज़ ज़रूर होती है। सलमान खान के सभी फैंस ईद के मौके पर सबसे पहले उनकी फिल्म का फर्स्ट-डे, फर्स्ट-शो देखते हैं और फिर उनके घर के बाहर जाकर उनकी एक झलक देखने का इंतज़ार करते है। हालांकि इस साल 2022 की ईद थोड़ी अलग होगी। इस साल ईद पर ना तो सलमान खान की कोई फिल्म आ रही है और ना ही वो घर पर पार्टी रख रहें है।

Salman Khan's Eid party to have new venue this year, Arpita Khan and Aayush  Sharma will play new hosts -Exclusive! | Hindi Movie News - Times of India

Also Read – अब Salman Khan भी बनने जा रहे दूल्हा, खान परिवार की बहु बनेगी ये हसीना

BollywoodLife.com की रिपोर्ट के अनुसार इस साल सलमान खान ईद की पार्टी अपने गैलेक्सी अपार्टमेंट में नहीं रखेंगे। इस साल सलमान खान ईद का जश्न अपनी बहन अर्पिता खान शर्मा के घर पर मनाएंगे जहां उनके जीजा आयुष शर्मा ने ईद की पार्टी रखी है। एक सूत्र के मुताबिक पता चला है कि – ‘ इस साल भी सलमान खान और उनके परिवार ईद का जश्न धूमधाम से मनाएंगे लेकिम इस साल सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट में नहीं बल्कि अपनी बहन अर्पिता खान और आयुष शर्मा के घर पर मनाएंगे। इस साल पुरे परिवार ने मिलकर फैसला लिया है कि इस साल की ईद अर्पिता के घर पर मनाएंगे।’

जब से अर्पिता खान और आयुष शर्मा की शादी हुई है, तब से ही खान परिवार अधिकतर त्यौहार इनके घर ही मनाते है। खान परिवार सालों से गणपति बप्पा को गैलेक्सी अपार्टमेंट में विराजते है लेकिन पिछले साल गणेश उत्सव भी अर्पिता के घर पर मनाया गया था। अर्पिता और आयुष कुछ समय पहले ही मां-बाप बने हैं, इस वजह से खान परिवार बच्चों के साथ त्यौहार मनाने के लिए अर्पिता के घर जाते है। अर्पिता हर त्यौहार पर अपने सभी परिवार के सदस्यों को खुश रखती है और उनका ध्यान भी रखती हैं।

Also Read – इस लड़की में बसी है Salman Khan की जान, मानते हैं अपना लकी चार्म