बॉलीवुड में कई सेलिब्रिटीज काम करते है और अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खिया बटोर रहे हैं। लेकिन जब रिलेशनशिप की बात आती हैं तो सलमान खान और संगीता बिजलानी की प्रेम कहानी लंबी चली। इन दोनों ने कई सालों तक एक दूसरे को डेट किया। साथ ही इनकी शादी की भी बता चल रही थी लेकिन अचानक इनकी शादी टूट गई और नहीं हो पाई। उसके बाद सलमान खान का नाम ऐश्वर्या राय के साथ जुड़ा।

काफी चर्चाओं में रहा ऐश्वर्या राय और सलमान खान का रिश्ता

ऐश्वर्या राय (Aishwarya) और सलमान खान (Salman Khan) का रिश्ता हर कोई याद करता है। क्योंकि उनका रिश्ता भी काफी कुछ ज्यादा ही चर्चाओं में रहा है। इन दोनों ने 3 साल तक एक दूसरे को डेट किया और फिर इनका रिश्ता खत्म हो गया। हालांकि आज ऐश्वर्या बच्चन परिवार की बहू बन चुकी है तो वहीं सलमान खान (Salman Khan) ने अभी तक शादी नहीं की है। उसके बाद सलमान खान का अफेयर कैटरीना कैफ के साथ रहा। लेकिन कब रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चला और ब्रेकअप हो गया। जिसके बाद आज ही दोनों अच्छे दोस्त हैं।

Also Read – Rakul Preet Singh ने रेड बॉडीकॉन ड्रेस में चलाया हुस्न का जादू, हुई हद से ज्यादा बोल्ड 

कैटरीना कैफ ने सलमान के साथ किया कई फिल्मों में काम

जानकारी के लिए बता दें कैटरीना कैफ को बॉलीवुड में खास पहचान सलमान खान की मदद से मिली है। इन दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है। लोग इनकी जोड़ी को भी काफी पसंद करते थे लेकिन इनका ब्रेकअप हो गया। बता दें कि कैटरीना कैफ और सलमान खान के बीच रणबीर कपूर आ गए थे। कैटरीना का दिल रणबीर के लिए धड़कने लगा इस वजह से भाई जान ने ब्रेकअप कर लिया।

रणबीर कपूर की वजह से टुटा सलमान के साथ रिश्ता

कैटरीना कैफ रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में थी फिर उन दोनों का भी ब्रेकअप हो गया। बता दें कि साल 2008 में आई फिल्म अजब प्रेम की गजब कहानी की शूटिंग के दौरान रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ के बीच नजदीकियां बढ़ गई थी। और इन दोनों का रिलेशनशिप शुरू हो गया था ऐसे में कैटरीना ने सलमान खान को एक मैसेज कर ब्रेकअप कर लिया। वहीं अब इन दिनों कैटरीना अपनी शादी को एन्जॉय कर रही है।