सलमान ने गुत्थी संग मनाया ऐसा हनीमून, वीडियो देख हो जाएंगे लोट-पोट

हाल ही में सुनील ग्रोवर ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह गुत्थी बनकर मेकअप करवा रहे थे। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए यह भी बताया था कि उन्हें बिग बॉस ने बुलाया है। सुनील ग्रोवर गुत्थी बन बिग बॉस में धमाल मचाते दिखेंगे।

0
60

‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ की किरदार गुत्थी आज भी सबके जहन है और गुत्थी का गाना “आप आए है इस बगिया में फूल खिले है गुलशन-गुलशन” भी सभी को याद होगा शो बदल कर अब भले ही “द कपिल शर्मा शो” बन गया हो लेकिन इसकी करैक्टर गुत्थी आज भी लोगो को हंसने पर मजबूर कर देती है। बता दे की गुत्थी का ये करैक्टर सुनील ग्रोवर निभाते थे।

हाल ही में सुनील ग्रोवर ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह गुत्थी बनकर मेकअप करवा रहे थे। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए यह भी बताया था कि उन्हें बिग बॉस ने बुलाया है। सुनील ग्रोवर गुत्थी बन बिग बॉस में धमाल मचाते दिखेंगे। ‘गुत्थी’ को लेकर चैनल की तरफ से दो वीडियो शेयर किए हैं, एक वीडियो की शुरुआत में गुत्थी की आवाज आती है- हम आए हैं इस बगिया में, फूल खिले हैं गुलशन-गुलशन। इसके बाद सलमान से ‘गुत्थी’ कहती हैं कि कल रात को जब सो रही थी तो मेरे सपने में बिग बॉस आए थे। इस पर सलमान खान जवाब देते हैं कि मुझे पता था।

वहीं दूसरे वीडियो में दिखाया गया कि सलमान खान और गुत्थी का हनीमून मनाया जा रहा हैं। बेहद फनी अंदाज में सलमान खान से गुत्थी शादी करती है, फिर हनीमून और उसके बाद बच्चा भी हो जाता है। ये देखकर फैंस अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। खुद सलमान खान भी पूरे वीडियो में जमकर हंसते हुए नजर आ रहे है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो सुनील ग्रोवर का करियर बढ़िया चल रहा है। वह सलमान खान के साथ फिल्म ‘भारत’ में नजर आए थे, उनके किरदार को लोगों ने काफी पसंद किया था। इसके अलावा ‘बागी’ में भी वह श्रद्धा कपूर के पिता के रोल में काफी पसंद किए गए थे और अब अपनी इस वीडियो से सुर्खियां बटोर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here