सध्वी प्रज्ञा ने 3 घंटे में दूसरी बार मांगी माफी, बोलीं- नाथूराम गोडसे को नहीं कहा देशभक्त

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताने वाली भोपाल से भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर की मुसीबत कम होने का नाम नहीं ले रही है। विपक्षी पार्टियां उन्हें निकाष्सित करने पर अड़ी हुई है। इसी बीच सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने सदन में तीन घंटे के अंदर दो बार माफी मांगी है।

0
67
sadhvi pragya

नई दिल्ली। राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताने वाली भोपाल से भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर की मुसीबत कम होने का नाम नहीं ले रही है। विपक्षी पार्टियां उन्हें निकाष्सित करने पर अड़ी हुई है। इसी बीच सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने सदन में तीन घंटे के अंदर दो बार माफी मांगी है।

साध्वी प्रज्ञा ने दोबारा माफी मांगता हुए कहा, ‘मैंने 27/11/2019 को एसपीजी बिल पर चर्चा के दौरान नाथूराम गोडसे को देशभक्त नहीं कहा, फिर भी मेरे बयान से किसी को खेद पहुंचा हो तो मैं क्षमा चाहती हूं।’ बता दे कि इससे पहले उन्होने दोपहर 12 बजे भी सदन में माफी मांगी थी, लेकिन विपक्ष का हंगामा जारी रहा। इसके बाद लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला की ओर से बुलाई गई सर्वदलीय बैठक में तय हुआ कि साध्वी प्रज्ञा सदन में दोबारा माफी मांगेंगी।

क्या कहा कहा था पहले बयान में

बता दे कि इससे पहले बयान में साध्वी प्रज्ञा ने माफी मांगते हुए सदन में कहा था कि यदि मेरे बयान से किसी को ठेस पहुंची तो मैं माफी मांगती हूं। इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी पर निशाना साधा है। गौरतलब है कि नाथूराम गोडसे वाले बयान पर राहुल गांधी ने सांसद ठाकुर को आंतकी बताया था।

प्रज्ञा ने कहा, उनकी टिप्पणी को तोड़-मरोड़कर पेश किया गया है। सदन के एक सदस्य ने मुझे सार्वजनिक तौर पर आतंकवादी कहा। मेरे खिलाफ सरकार द्वारा किए षड्यंत्र को लेकर मुझे आतंकी कहा गया जबकि मुझपर कोई भी आरोप सिद्ध नहीं हुआ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here