बॉलीवुड के कई एक्टर्स अपने लाइफ में बेहद स्पेशल जगह रखने वाले लोगों के नाम के टैटू अपनी कलाई या हाथ पर लिखवा चुके हैं. इसी कड़ी में अब एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा भी शामिल हो गई हैं. हालांकि, उन्होंने पहले से ही अपने माता-पिता के नाम का टैटू बनवाया हुआ था लेकिन अब उन्होंने एक और एडिशन करते हुए अपने हसबैंड अली फजल के नाम का टैटू भी बनवा लिया है.

मेहंदी लगे हाथों पर अली के नाम का टैटू
बता दें कि एक्ट्रेस ने हाल ही में अली फजल के साथ अपनी शादी का जश्न मनाया था और नई नवेली दुल्हन ने अपने नए टैटू से दूल्हे को सरप्राइज कर दिया था. ऋचा ने हाथ पर अली का नाम लिखवाकर अपने पति के लिए अपने प्यार का इजहार किया है. एक्ट्रेस ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने मेहंदी लगे हाथ की एक झलक दी थी, इस तस्वीर में ऋचा के हाथ पर उर्दू में अली का नाम लिखा हुआ मिला था.

 

 

ऋचा ने अली के नाम का परमानेंट टैटू बनवाया है
एक दोस्त ने खुलासा किया, “ऋचा ने अपनी इनर कलाई पर एक नया परमानेंट टैटू बनवाया है. उन्होंने अली का नाम उर्दू में लिखवाया है. ऋचा ने इसे अपनी शादी के सेलिब्रेशन की शुरुआत में ही करवाया था. ” बता दें कि दोनों ने हाल ही में आयुष्मान खुराना की दिवाली पार्टी में एक न्यूली वेड कपल के रूप में शिरकत की थी.

 

 

हाल ही में अली और ऋचा ने शादी का ग्रैंड सेलिब्रेशन किया था
बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और एक्टर अली फज़ल ने 2020 में कानूनी रूप से शादी कर ली थी लेकिन ये जोड़ा लॉकडाउन और पर्सनल वजहों से दो साल तक अपने मिलन का जश्न नहीं मना सका था. लेकिन हाल ही में इस कपल ने अपनी शादी का ग्रैंड सेलिब्रेशन किया. इस जश्न को उन्होंने 3 शहरों, मुंबई, दिल्ली और लखनऊ में पार्टियों और रिसेप्शन के जरिये मनाया.