बच्चन परिवार हर समय चर्चाओं में बना रहता है। इस बार अभिताभ बच्चन की पत्नी रेखा चर्चाओं में बनी हुई हैं। बताया जा रहा है कि रेखा का बॉलीवुड के जाने-माने स्टार अक्षय कुमार पर भी दिलाया था। जी हां, अमिताभ बच्चन के साथ अफेयर से पहले रेखा, अक्षय कुमार के काफी ज्यादा करीब रही है। लेकिन रेखा की करीबी रवीना को बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगी। जिसके बाद दोनों ने ब्रेकअप कर लिया। यह बात उस दौर की है जब रेखा जवान थी और अक्षय कुमार को भी इंडस्ट्री में ज्यादा टाइम नहीं हुआ था।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कई सेलेब्स है जो अपने अफेयर को लेकर काफी ज्यादा चर्चाओं में रहते हैं। लेकिन बच्चन परिवार की बहु ऐश्वर्या के अफ़ेयर भी कम चर्चाओ में नही रहे हैं। लेकिन अब यह खबर सामने आ रही है कि रेखा का नाम अक्षय कुमार के साथ भी जुड़ चुका है। अमिताभ बच्चन के पहले रेखा अपने लव अफेयर को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में रही है। इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत हसीनाओं में अपना नाम दर्ज करवाने वाली रेखा बॉलीवुड के 28 साल के अक्षय कुमार को दिल दे बैठी थी।

बताया जा रहा है कि रेखा ने खुद से 13 साल छोटे अक्षय कुमार को दिल दिया था। रेखा ने 41 साल की उम्र में अक्षय कुमार को दिल दिया और दोनों ने साथ में कई इंटोमेन्ट सीन किये थे। दोनों के अफेयर की खबरें उस समय भी काफी ज्यादा चर्चाओं में रही। तब अक्षय कुमार की उम्र 28 साल थी। दोनों ने साथ में काम करते हुए बॉलीवुड को हिट फिल्म दी थी। दोनों के अफेयर की खबर का “खिलाड़ियों का खिलाड़ी” फिल्म की शूटिंग के दौरान काफी ज्यादा चर्चाओं में रही। 41 साल की रेखा ने 28 साल के अक्षय कुमार पर दिल आ गया था लेकिन फिर रवीना टंडन को दोनों का साथ आना बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। जिसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया।

Must Read- इन जिलों में गिरेगी आकाशीय बिजली, मौसम विभाग ने अलर्ट जारी कर दी चेतावनी

रेखा और अक्षय कुमार ने साथ मे काम करते हुए दर्शकों का दिल जीता और दोनों की जोड़ी को अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला, लेकिन फिर दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली। रेखा और अक्षय कुमार ने साथ में काफी ज्यादा एंडोमेंट सीन किये जिसकी वजह से दोनों चर्चाओं में रहे। अमिताभ बच्चन से पहले 67 साल की रेखा का नाम अमिताभ बच्चन के अलावा भी किसी और के साथ जुड़ा है। अक्षय और रेखा का रिलेशनशिप काफी ज्यादा चर्चाओं में रहा है।

आपको बता दें कि जब “खिलाड़ियों का खिलाड़ी” फिल्म में रवीना और रेखा अक्षय कुमार के साथ को-एक्टर थी। इसीलिए रवीना दोनों पर नजर रखती थी और दोनों की नजदीकियां बिल्कुल भी पंसद नहीं करती थी। यह बात 1996 की है जब अक्षय रवीना को डेट कर रहे थे। दोनों एक दूसरे को लेकर बहुत सीरियस थे और यह भी कहा जा रहा है कि दोनों ने मंदिर में जाकर पहले ही सगाई की थी जिसकी भनक किसी को नहीं लगी। लेकिन रेखा अक्षय को बहुत पंसद करती थी।

यहां तक कि “खिलाड़ियों का खिलाड़ी” शूटिंग के समय जब रेखा और अक्षय की नजदीकियां पड़ने लगी तब रेखा अक्षय के घर भी जाया करती थी और उन्हें खाना खिलाती थी। अक्षय कुमार के साथ ज्यादा समय बिताना चाहती थी। जिस पर रेखा की यह सब हरकतें रवीना टंडन को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई और फिल्म के सेट पर अक्षय को लेकर रवीना और रेखा के बीच काफी ज्यादा नोकझोंक हुई और जमकर बहस हुई। जिसके बाद रवीना ने रेखा को अक्षय से दूर रहने के लिए कहा और रेखा ने फिर अक्षय से ब्रेकअप करते हुए उनसे दूरियां बनाना शुरु कर दी।