चालू शूटिंग के दौरान Naagin 6 के सेट पर पहुंचा रियल नाग, जानिए फ‍िर क्या हुआ?

एकता कपूर का पॉपुलर शो (Show) नागिन 6 (Naagin 6) आए दिन चर्चा में बना रहता है। यहां आए दिन नए ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलते रहते हैं।

nagin

एकता कपूर का पॉपुलर शो (Show) नागिन 6 (Naagin 6) आए दिन चर्चा में बना रहता है। यहां आए दिन नए ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलते रहते हैं। खास बात तो यह है कि शो को और भी दिलचस्प बनाने के लिए यहां आए दिन किसी न किसी की एंट्री भी होती रहती हैं। पर इस बार कुछ अलग ही हो गया। दरअसल, शो के सेट पर बिन बुलाए मेहमान पहुंच गया। जिसे देखने के बाद सेट पर हड़कंप मच गया। तो चलिए जानते है आखिर यह मेहमान कौन था जिसे देखने के बाद कोहराम मच गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tejranfansxlayra (@tejranfans1120)

दरअसल, यहां सेट पर असली सांप पहुंच गया। जिसे देख कर हर कोई डर सा गया। डर लगना तो लाजमी है। ऐसा कभी-कभी रियल में देखने को मिलता है। असल में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जा रहा हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि सेट पर शूटिंग चालू है। इसी बीच वहां अचानक एक सांप आ जाता है।

Also Read – मां बनने वाली हैं Rakhi Sawant ? मीडिया के सामने बोली एक दिन मेरी कोख से मसीहा पैदा होगा

nagin 6

सांप को देखने के बाद फिर लकड़ी से पकड़ कर उसे दूर फेंक दिया जाता है। शो के सेट से स्टार्स का रिएक्शन तो पता नहीं लेकिन इतना जरूर पता है कि वहां किसी को कोई नुक्सान नहीं पहुंचा है। वीडियो देखने के बाद ही हर किसी को तेजस्वी प्रकाश की चिंता सताने लगी। दरअसल, तेजस्वी प्रकाश की नगीन 6 के दौरान फैन फॉलोविंग बढ़ गई है। उन्हें हर कोई इस सेट पर देखना चाहता है।