नहीं चल पाया रानू मंडल का घमंड, बॉलीवुड से हुई गायब

रातों-रात वायरल हुई इस महिला ने पश्चिम बंगाल के एक स्टेशन पर गाना गया था। आपको बता दे, बंगाल के राणाघाट स्टेशन पर काम करने वाली इस महिला ने लता मंगेशकर का गाना ‘एक प्यार का नगमा है, मोजो की रवानी हैं’ गाया था।

0
ranu

रातों-रात वायरल हुई इस महिला ने पश्चिम बंगाल के एक स्टेशन पर गाना गया था। आपको बता दे, बंगाल के राणाघाट स्टेशन पर काम करने वाली इस महिला ने लता मंगेशकर का गाना ‘एक प्यार का नगमा है, मोजो की रवानी हैं’ गाया था। जिसके बाद ये बॉलीवुड का जाना माना चेहरा बन चुकी थी। लेकिन अचानक स्टार बनने का घमंड अब इन्हे कोई काम नहीं दिला रहा।

ranu

आपको बता दे, हिमेश रेशमिया अपने गानों को लेकर काफी चर्चा में बने रहते हैं और कुछ समय पहले वह रानू मंडल को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए थे। रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया की मूवी के लिए एक गाना रिकॉर्ड किया था जिसके बाद उनमें घमंड आ गया था।

ranu

दरअसल सेलिब्रिटी बनने के बाद वह लगातार ट्रोलर्स के निशाने पर आने लगी थी। कई बार उन्हें अपने फैंस के साथ अच्छा व्यवहार ना करने के कारण भी ट्रोल होना पड़ा था। इस कारण पिछले कुछ समय से वो एकदम गायब सी हो गई है। अब उन्हें लेकर मीडिया में भी कोई खबर नहीं छपती और ना ही सोशल मीडिया पर लोग उनके बारे में बातें करते हैं। ऐसे में धीरे-धीरे उन्होंने अपने फैंस का प्यार भी खो दिया और अब उन्हें कोई काम भी नहीं मिल रहा है।