कपूर फैमिली में सबसे ज़्यादा पढ़े लिखे है Ranbir Kapoor, पापा 8वीं तो दादा 6वीं फेल है

रणबीर कपूर ने हाल ही में एक वीडियो में सबको चौंकाने वाली बात कह दी। रणबीर कपूर ने अपने इंटरव्यू में बताया कि वह पढ़ाई में बिलकुल भी अच्छे नहीं थे लेकिन जब वह 10वीं में पास हुए थे तो कपूर फैमिली ने इस ख़ुशी में पार्टी रखी थी।

बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) आजकल अपनी आने वाली फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे है। रणबीर कपूर ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में ऐसी बात कह दी जिसे सुनकर सभी हैरान हो गए। दरअसल, उन्होंने अपनी पढ़ाई को लेकर एक ऐसी बात कह दी जिसे सुनकर सभी चौंक गए है। रणबीर कपूर ने बताया कि वह पढ़ाई में काफी कमजोर थे और जब उन्होंने 10वीं पास की तो उनकी फैमिली ने पार्टी की थी।

Also Read – Ranbir Kapoor ने शर्टलेस होकर इस हसीना के साथ किया रोमांस, वायरल हुई इंटिमेट फोटो

रणबीर कपूर के लिए रखी गई थी पार्टी

रणबीर कपूर ने अपने इंटरव्यू में बताया कि – ‘मैं पढ़ाई में बहुत कमजोर था। मेरे 10वीं बोर्ड एग्जाम में 53.4 पर्सेंट बने थे। जब मेरा रिजल्ट आया और में पास हुआ तो मेरे परिवार में सभी काफी खुश थे इस ख़ुशी में हमने पार्टी भी रखी थी। मेरे परिवार को कोई उम्मीद ही नहीं थी कि मैं पास होऊंगा, क्यूंकि अपने परिवार में मैं पहला लड़का हूं जो 10वीं में पास हुआ हूं।

कपूर परिवार में इतने लोग हुए फ़ैल

रणबीर कपूर ने साल 2017 में एक इंटरव्यू में कहा था कि – ‘मेरी फैमिली हिस्ट्री अच्छी नहीं है। मेरे पापा 8वीं क्लास में, मेरे अंकल 9वीं क्लास में और मेरे दादा 6वीं क्लास में ही फेल हो गए थे। मैं अपनी फैमिली में सबसे ज़्यादा पढ़ा-लिखा हूं।’ रणबीर कपूर ने अपना स्कूल खत्म करने के बाद विदेश में एक्टिंग और फिल्ममेकिंग की क्लासेस की थी। इसके बाद साल 2007 में उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

Also Read – पापा बनने के बाद बेबी के लिए ये बड़ा सरप्राइज रखेंगे Ranbir Kapoor, किया खुलासा