Ranbir Kapoor ने शर्टलेस होकर इस हसीना के साथ किया रोमांस, वायरल हुई इंटिमेट फोटो

बॉलीवुड (Bollywood) के एक्टर रणबीर (Ranbir Kapoor) कपूर बड़े पर्दे पर धमाकेदार वापसी करने वाले है। इन दिनों रणबीर कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म 'शमशेरा' को लेकर चर्चा में बने हुए है।

बॉलीवुड (Bollywood) के एक्टर रणबीर (Ranbir Kapoor) कपूर बड़े पर्दे पर धमाकेदार वापसी करने वाले है। इन दिनों रणबीर कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शमशेरा’ को लेकर चर्चा में बने हुए है। जिसमे उनका जबरदस्त अंदाज देखने को मिलेगा। वह फिल्म यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी है। हाल ही में रणबीर और वाणी की कुछ तस्वीरे इंटरनेट पर हर किसी का ध्यान खींच रही हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vaani Kapoor (@_vaanikapoor_)

इन तस्वीरों को वाणी कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमे देखा जा सकता है कि रणबीर और वाणी की केमिस्ट्री काफी जबरदस्त दिखाई दे रही है। इन तस्वीरो में दोनों का रोमांटिक अंदाज साफ झलक रहा है। हालांकि यह दोनों फिल्म ‘शमशेरा’ का प्रमोशन कर रहे है। इस दौरान उनका नया लुक सामने आया है। जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

Also Read – Europe में मनाएंगे Bhool Bhulaiyaa 2 की सक्सेस का जश्न, Kartik Aaryan टीम को दे रहे हैं हैवी ट्रीट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vaani Kapoor (@_vaanikapoor_)

बता दें इन तस्वीरों में रणबीर कपूर का शर्टलेट अवतार में नजर आ रहे है। तो वहीं, वाणी कपूर भी ब्लैक ड्रेस में बहुत ही हॉट दिखाई दे रही हैं। दोनों हर तस्वीर में अलग-अलग पोज दे रहे हैं। बता दें फिल्म ‘शमशेरा’ में रणबीर कपूर ने डकैत का किरदार निभाया है, लेकिन वह डकैती अपने लोगों के लिए करता है उनकी भलाई के लिए करता है।

Also Read – इस बॉलीवुड फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं Palak Tiwari, Salman Khan की ‘भाईजान’ नहीं हैं इसमें शामिल 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vaani Kapoor (@_vaanikapoor_)

शमशेरा के ट्रेलर में रणबीर कपूर घोड़े पर सवार होकर एंट्री करते है ऐसा शायद ही पहले उंन्होने कभी किसी फिल्म में किया होगा। उनकी ऐसी एंट्री को देख कर ही लोग चौंक गए। वहीं दूसरी तरफ एक्टर हाथ में फरसा लेकर लोगों पर वार करते हुए दिखाई देंगे एक्टर का ऐसा अवतार आज तक किसी फिल्म में देखने को नहीं मिला।