शादी के बाद जल्द बच्चा कर लेंगे Ranbir-Alia, बॉलीवुड के इस धुरंधर एक्टर ने दी सलाह

मीडिया (Media) में सबसे ज़्यादा अभी रणबीर ( Ranbir) और आलिया (Alia) की शादी के ही चर्चे हो रहें है। रोज़ ही कुछ न कुछ नई खबर सामने आती रहती है। 1

मीडिया (Media) में सबसे ज़्यादा अभी रणबीर ( Ranbir) और आलिया (Alia) की शादी के ही चर्चे हो रहें है। रोज़ ही कुछ न कुछ नई खबर सामने आती रहती है। 17 अप्रैल (April) को कपूर खानदान के चेंबूर में आरके हाउस (RK House) में रणबीर और आलिया की शादी होगी। शादी की तैयारियां दोनों सास-बहु यानि नीतू कपूर और आलिया मिलकर कर रहें है। शादी की चर्चे बॉलीवुड (Bollywood) के हर सेलिब्रिटी (Celebrity) से हो रही है लेकिन अभी तक किसी ने भी शादी की सही डेट (Date) का खुलासा नहीं करा है। इसी के चलते मीडिया ने संजय दत्त (Sajnay Dutt) से भी शादी को लेकर बात करी है। संजय की बायोपिक (Biopic) संजू (Sanju) में रणबीर कपूर ने ही संजय दत्त का किरदार निभाया था।

Also Read – Alia-Ranbir की शादी में होगी टाइट सिक्योरिटी, इतने बाउंसर्स रखेंगे निगरानी

Sanjay Dutt and Ranbir Kapoor snapped together in a hearty embrace

 

संजय दत्त ने दी जल्दी बच्चे करने की सलाह

मीडिया से बातचीत के दौरान संजय दत्त ने पूछा कि क्या ये सही है कि रणबीर कपूर शादी कर रहें है ? उनको इस बात पर यकीन ही नहीं हो रहा है। आगे कहा कि – ‘शादी एक कमिटमेंट होती है, जो कपल एक दूसरे के लिए करते है। उन्हें इस बात पर टिके रहना चाहिए, एक दूजे का हाथ थाम कर ज़िंदगीभर सुखी जीवन व्यतीत करना चाहिए।’ संजय दत्त ने रणबीर को सलाह दी कि शादी बाद जल्दी बच्चे करें और खुश रहें।

रणबीर नहीं कर रहे शादी की तैयारी

देखने को मिल रहा है कि रणबीर शादी की तैयारियों में ज़्यादा मदद नहीं करवा पा रहें है। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें वियरल हुई है जिसमे वे श्रद्धा कपुर के साथ लव रंजन की अनटाइटल्ड फिल्म में काम कर रहें है। आलिया भट्ट घर से बाहर ना निकलके घर में रह कर ही शादी की तैयारियां कर रही हैं। वो नहीं चाहती की बाहर निकलने के बाद मीडिया उनसे शादी के बारे में पूछे। मीडिया ने जब कुछ दिन पहले रणबीर से शादी की तारीख को लेकर सवाल किया तो रणबीर बोलते है कोई पागल कुत्ते ने नहीं काटा है जो शादी की तारीख बताऊ।

रणबीर और आलिया नहीं जाएंगे हनीमून पर

ख़बरों से पता चला है कि शादी के तुरंत बाद ही रणबीर और आलिया हनीमून पर नहीं जाएंगे। शादी के बाद वे दोनों अपनी फिल्मों की शूटिंग पूरी करेंगे। आलिया अपनी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग करेंगी और रणबीर अपनी फिल्म ‘एनिमल’ की शूटिंग शुरू करेंगे।

Also Read – शादी से पहले दिखा Alia और Ranbir का रोमांस, सामने आई तस्वीर