Alia-Ranbir की शादी में होगी टाइट सिक्योरिटी, इतने बाउंसर्स रखेंगे निगरानी

मीडिया (Media) में लगातार ही आलिया-रणबीर (Alia-Ranbir) की शादी को लेकर नई खबर आती रहती है। पिछले हर दिनों से कुछ न कुछ खबर आती ही रहती है।

मीडिया (Media) में लगातार ही आलिया-रणबीर (Alia-Ranbir) की शादी को लेकर नई खबर आती रहती है। पिछले हर दिनों से कुछ न कुछ खबर आती ही रहती है। कपल (Couple) के फैंस (Fans) भी हमेशा ही नई खबर जानने के लिए उत्साहित रहते है। अब खबर आई है की आलिया-रणबीर की शादी में बेहद टाइट सिक्योरिटी (Tight Security) तैनात की जाएगी। ऐसी सिक्योरिटी रखने के लिए बहुत समय से प्लानिंग (Planning) चल रही है। राहुल भट्ट (Rahul Bhatt) जो की एक जिम इंस्ट्रक्टर (Gym Intructor) है और आलिया के सौतेले भाई (Brother) भी है, उन्होंने शादी में की जाने वाली टाइट सिक्योरिटी के बारे में बहुत सारी बातें बताई है।

Also Read – Urfi Javed ने पहनी सेफ्टी पिन से बनाई हुई ड्रेस, तस्वीरें देख उड़ जाएंगे होश

Ranbir Kapoor, Alia Bhatt wedding: Date, venue, expected guest list and  more details about couple's D-Day | PINKVILLA

ये एजेंसी रखेगी आलिया-रणबीर की शादी में सिक्योरिटी

राहुल भट्ट ने बताया कि आलिया-रणबीर की शादी में टाइट सिक्योरिटी की ज़िम्मेदारी मुंबई की बेस्ट सिक्योरिटी फोर्स 9/11 एजेंसी को दी जाएगी। 200 बाउंसर्स की अरेंजमेंट करेगी एजेंसी। सिक्योरिटी गार्ड्स भी एकदम खास रिक्वायरमेंट वाले होंगे। गार्ड्स की पर्सनैलिटी अच्छी होनी चाहिए, डिप्लोमैटिक हों, इग्लिश स्पीकिंग, विनम्र स्वभाव वाले और नॉन स्मोकर गार्ड्स की की डिमांड रखी गई है।

सुरक्षा के कड़े इंतज़ामों के बीच होगी आलिया-रणबीर की शादी

राहुल भट्ट ने बताया कि आलिया-रणबीर की शादी में दोनों जगहों चेंबूर के आरके स्टूडियो और वास्तु में गार्ड्स तैनात होंगे। शादी में आने वाले हर एक मेहमानों के लिए रोविंग पेट्रोल ऑफिसर रखेंगे। ये ऑफिसर भी सिक्योरिटी रखेंगे।

राहुल भट्ट ने कहा – ‘मैं बाउंसर बन के जा रहा हूँ’

गौरतलब है कि आलिया-रणबीर की शादी की बात को लेकर राहुल भट्ट ने कहा कि – ‘हां, आलिया-रणबीर की शादी हो रही है, मैं इन्वाइटेड भी हूँ और शादी में जरूर जाऊंगा। मैं शादी में कोई नाच-गाना करने नहीं जा रहा। मैं एक जिम इंस्ट्रक्टर हूं और वहां बाउंसर बनकर जाऊंगा। मैं शादी का रक्षक बनूंगा’। हालांकि ये सब राहुल ने हंसते हुए कहा था।

विक्की-कैटरीना की शादी में 100 बाउंसर शामिल थे

बता दें की विक्की-कैटरीना ने पिछले साल 9 दिसंबर 2021 में राजस्थान के सवाई माधोपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी। विक्की-कैटरीना की शादी में 100 बाउंसर ने सुरक्षा का इंतज़ाम देखा था।

Also Read – इस शख्स की दूसरी पत्नी बनने जा रही एक्ट्रेस Sonakshi Sinha, देखें वायरल फोटो