Indore: कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) अपनी भारत जोड़ो यात्रा (bharat jodo yatra) को लेकर इन दिनों काफी चर्चाओं में बने हुए हैं। बता दें कि जब से उन्होंने भारत जोड़ो यात्रा की शुरुआत की है। इसके बाद से ही उनका लोगों को भरपूर समर्थन मिला है। इस दौरान उनके साथ यात्रा में कई बॉलीवुड कलाकारों से लेकर देश के कई दिग्गज नेता भी शामिल हुए। भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी के साथ कदम से कदम मिलाकर उनकी बहन प्रियंका गांधी भी चलती हुई नजर आई है, दोनों बहन भाई की जोड़ी हमेशा चर्चाओं में रही है।

लेकिन इन दिनों राहुल गांधी और प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) की एक तस्वीर काफी ज्यादा वायरल हो रही है। जिसमें दोनों बहन भाई के बीच में काफी स्नेह देखा जा रहा है। लेकिन इसके बावजूद सामने आई इस तस्वीर और वीडियो को लेकर लोगों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी है, और अब दोनों बहन भाई की इस तस्वीर पर भी राजनीति चालू हो गई है। राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के बीच में बेहद सरल और प्यार भरा रिश्ता देखने को मिलता है।

Also Read: Business Idea: मात्र 2 लाख की मशीन से घर बैठें शुरू करें ये छोटा बिजनेस, होगा तगड़ा मुनाफा, हर महीने कमाएं 50 हज़ार

प्रियंका गांधी हमेशा अपने भाई का सपोर्ट करती हुई नजर आती है। ऐसे में जैसे ही यूपी में भारत जोड़ो यात्रा दाखिल हुई तो बहन प्रियंका गांधी ने अपने भाई का स्वागत किया। अपनी बहन प्रियंका गांधी से मिलकर राहुल गांधी इतने ज्यादा खुश हो जाते हैं कि वह अपने आप को नहीं रोक पाते हैं, और स्टेज पर सबके सामने ही अपनी बहन से स्नेह करते हुए नजर आते हैं। यहां मंजर कैमरा में कैद होता है जिस पर अब सियासत हो रही है।

ऐसे में इंदौर के सराफा और राजेंद्र नगर थाने में टीआई रही अमृता सोलंकी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट फेसबुक से एक पोस्ट जारी की जिसमें उन्होंने प्रियंका गांधी और राहुल गांधी के बीच स्नेह को दर्शाया है। उन्होंने अपनी इस पोस्ट में कहा है कि बहन भाई के बीच में इस प्यार को दोहरे नजरिए से क्यों देखा जा रहा है। टीआई कि यह पोस्ट काफी ज्यादा चर्चाओं में बनी हुई है। लोगों ने उनके नजरिए को काफी ज्यादा पसंद किया है और उनके द्वारा लिखी गई बातों को सभी ने सराहा है। हालांकि टीआई अमृता सोलंकी द्वारा अपने फेसबुक अकाउंट से इस पोस्ट को डिलीट कर दिया है। लेकिन उनके द्वारा लिखी गई बातों का लोगों ने समर्थन भी किया है।

Also Read: घर से निकलने से पहले जान ले नया ट्राफिक नियम, रेड लाइट पर रुके होने के बावजूद भरना पड़ सकता है चालान!