राहुल गांधी ने दी पीएम को चुनौती, बिना पुलिस के विश्वविद्यालय जाकर दिखाएं

0
rahul gandhi

नई दिल्ली। कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी को लेकर सोमवार को बैठक बुलाई, जिसमें करीब 20 राजनीतिक दल शामिल हुए। वहीं बैठक के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जमकर निशाना साधा और विश्वविद्यालय जाने की चुनौती दे डाली।

रहुल गांधी ने कहा कि मोदी सरकार देश के युवाओं की समस्या का समाधान करने के बजाय राष्ट्र को विचलित करने और लोगों को विभाजित करने के प्रयास कर रही है। युवाओं की आवाज को नहीं इबया जा सकता है, केन्द्र सरकार को इसे सुनना चाहिए। उन्होने पीएम मोदी में युवाओं को ये बताने की हिम्मत हसेनी चाहिए भारतीय अर्थव्यवस्था एक आपदा बन गई है। पीएम में छात्रों के सामने खड़े होने की हिम्मत नहीं है।

राहुल गांधी ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री काक चुनौती देता हूं कि वह बिना पुलिस के विश्वविद्यालय जाएं और लोगों को बताएं कि वह देश के लिए क्या करने जा रहे हैं। उन्होने कहा अर्थव्यवस्था के मोर्चे पर फेल होने के बाद प्रधानमंत्री देश का ध्यान भटका रहे हैं और लोगों को बांट रहे हैं। उन्होंने कहा कि अर्थव्यवस्था और रोजगार की स्थिति परयुवाओं में गुस्सा और डर है क्योंकि उन्हें अपना भविष्य नहीं दिखाई दे रहा है।

राहुल ने कहा, इस स्थिति से निपटने के बजाए नरेंद्र मोदी देश का ध्यान भटकाने और देश को बांटने के प्रयास कर रहे हैं। जनता समझती है कि पीएम अर्थव्यवस्था, रोजगार और देश के भविष्य के मुद्दों पर विफल हो गए हैं। उन्हे युवाओं और छात्रों की आवाज सुननी चाहिए और उनका जवाब देने का साहस करना चाहिए।