महाराष्ट्र : कांग्रेस को दोहरा झटका, राधाकृष्ण विखे पाटिल ने दिया इस्तीफा | double blow to Congress: Radhakrishna Vikhe Patil resigns

0
140
radhakrishna-vikhe-patil

लोकसभा चुनाव की तारीख जितनी नजदीक आ रही है। सभी पार्टिया चुनाव की तैयारियों में लग गई है। पार्टियों के नेता एक पार्टी से दूसरी पार्टी में जा रहे है। इसी कड़ी में मंगलवार को महाराष्ट्र में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष राधाकृष्ण विखे पाटिल ने इस्तीफा दे दिया है। बता दें कि कुछ दिनों पहले ही उनके बेटे सुजय भाजपा में शामिल हुए थे।

सुजय के भाजपा में शामिल होने के बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि राधाकृष्ण विखे पाटिल भी कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं और वहीं हुआ उन्होंने पार्टी से ​इस्तीफा दे दिया है।

राधाकृष्ण विखे पाटिल ने कहा उनके बेटे सुजय ने बीजेपी में शामिल होने से पहले उनसे किसी तरह की बातचीत नहीं की। यह उसका व्यक्तिगत निर्णय है। पाटिल ने कहा था कि मैंने कांग्रेस आलाकमान को अपनी स्थिति स्पष्ट कर दी। आगे उनका जो भी निर्णय होगा मैं स्वीकार करूंगा। उन्होंने यह भी साफ किया कि आगामी लोकसभा चुनाव में वे बेटे के लिए वोट नहीं मांगने वाले हैं।

Read More:- हरियाणा खेल मंत्री बोले, “कांग्रेस के सभी नेता अपने नाम के आगे जोड़े पप्पू” | haryana sports minister tweet on congress leaders

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here