अब्दू रोजिक की पीठ पर ख़राब सन्देश लिखने के लिए लोग साजिद खान को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. साथ ही एक यूजर ने लिखा कि अब्दू की पीठ पर लिखने के लिए साजिद खान को शर्म आनी चाहिए. जबकि उसको हिंदी समझ नहीं आती, लेकिन इस प्रकार के मजाक को हम पसंद नहीं करेंगे. वही कई लोग सलमान खान से भी साजिद खान के अगेंस्ट एक बड़ा एक्शन लेने की भी मांग कर रहे हैं.

अब्दू रोजिक बिग बॉस 16 के इकलौते ऐसे प्रतियोगी हैं, जिन्हें देखकर दर्शकों के चेहरों पर मुस्कान आ जाती है. अब्दू रोजिक की दुनिया दीवानी हो चुकी है. लेकिन 3 फुट के नन्हे अब्दू रोजिक का दिल तो टीवी की बहू निम्रत कौर पर आ चुका है. निम्रत को अब्दू काफी ज्यादा पसंद करते हैं. ऐसे में उनके जन्मदिन पर अब्दू ने कुछ ऐसा किया, जिसे देखकर आपको ज़रा भी विश्वास नहीं होगा.

अब्दू ने दिया सरप्राइज

निम्रत कौर को उनके जन्मदिन पर सबसे खास महसूस कराने के लिए अब्दू उनके लिए कुछ खास करना चाहते थे. ऐसे में साजिद खान, शिव ने अब्दू को ये सुझाव दिया कि वो अपनी बॉडी पर एक सन्देश लिखकर निम्रत कौर को सरप्राइज दें. साजिद खान पहले तो अब्दू को बहुत ही बेकार सुझाव दे रहे थे, जिसे अब्दू ने करने से सीधे तौर पर मना कर दिया , लेकिन मासूम अब्दू अपने बैक पर निम्रत के लिए मैसेज लिखवाने के लिए राजी हो गए.

साजिद-शिव के ग्रुप ने अब्दू के कपड़े उतरवाकर उनकी बॉडी के पहले भाग पर पर लिपस्टिक से लिखा हैप्पी बर्थडे निम्मी और बैक पर ख़राब मैसेज लिखा. फिर अब्दू को रूम में छिपाकर निम्रत को सरप्राइज दिया.

Also Read – मिस इंडिया फाइनलिस्ट का आया ishan Kishan पर दिल, इस तरह किया प्यार का इजहार

 

साजिद खान पर आग बबूला हुए लोग

निम्रत कौर तो अब्दू से सरप्राइज पाकर बेहद खुश हो गईं, लेकिन कई सोशल मीडिया यूजर्स को अब्दू के साथ इस तरह का बिहेवियर करना पसंद नहीं आ रहा है. अब्दू के कपड़े उतारकर उनकी बॉडी पर लिपस्टिक से लिखने को लोग बुली बता रहे हैं और साजिद-शिव की गैंग पर गुस्सा निकाल रहे हैं.

वहीं, अब्दू की बैक पर गंदा मैसेज लिखने के लिए लोग साजिद खान को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. यूजर ने लिखा कि अब्दू की बैक पर लिखने के लिए साजिद खान को शर्म आनी चाहिए. उसको हिंदी समझ नहीं आती, लेकिन इस तरह की कॉमेडी को हम पसंद नहीं करेंगे. कई लोग सलमान खान से साजिद खान के खिलाफ एक्शन लेने की भी मांग कर रहे हैं. साजिद-शिव के समूह ने अब्दू के कपड़े उतरवाकर उनकी फ्रंट बॉडी पर लिपस्टिक से लिखा हैप्पी बर्थडे निम्मी और बैक पर ख़राब मैसेज लिखा. फिर अब्दू को रूम में छिपाकर निम्रत को सरप्राइज दिया.

साजिद खान पर आग बबूला हुए फैंस

निम्रत तो अब्दू से सरप्राइज पाकर बेहद खुश हो गईं, लेकिन कई सोशल मीडिया यूजर्स को अब्दू के साथ इस तरह का दुर्व्यवहार पसंद नहीं आ रहा है. अब्दू के कपड़े उतारकर उनकी बॉडी पर लिपस्टिक से लिखने को लोग दादागिरी बता रहे हैं और साजिद-शिव के ग्रुप पर अपना गुस्सा भी जाहिर कर रहे हैं. वहीं, अब्दू की बैक पर लिखे ऐसे मैसेज के कारण लोग साजिद खान को काफी जमकर ट्रोल कर रहे हैं. यूजर ने लिखा कि अब्दू की बैक पर लिखने के लिए साजिद खान को कई लोग सलमान खान से भी साजिद खान के अगेंस्ट कार्रवाई भी मांग कर रहे हैं.

अब्दू रोजिक ने किया अपने प्यार का इजहार

 


अब्दू की बात करें तो वो निम्रत कौर के लिए अपनी फीलिंग्स को खुलकर इजहार कर चुके हैं. बीते एपिसोड में शिव से बात करते हुए अब्दू ने कहा कि वो निम्रत को दिल से चाहते हैं. वो कैमरा के लिए कुछ नहीं करते हैं. इस पर शिव ने अब्दू को बताया कि निम्रत का बाहर बॉयफ्रेंड है. इस पर अब्दू ने कहा कि तो फिर वो अपनी फीलिंग्स को खत्म कर देंगे। वहीं, बिग बॉस 16 की बात करें तो इन दिनों घर में हाईवोल्टेज नाटक चल रहा है. एलिमिनेट होने के बाद टीना दत्ता ने फुल ऑन एटीट्यूड में दूसरी बार एंट्री मार ली है. टीना ने घर में आते ही शालीन को एक्सपोज कर दिया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर शालीन भी काफी ट्रोल होने लगे. अब शालीन और टीना का रिश्ता आने वाले दिनों में क्या मोड़ लेगा, ये देखना काफी दिलचस्प होगा.