इंडियन क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज ईशान किशन की इस वक़्त हर तरफ जय-जयकार हो रही है. आखिर बात ही कुछ ऐसी है.भारतीय स्टार बल्लेबाज ईशान किशन ने वो कर दिखाया, जो हर किसी के बस की बात नहीं होती. ईशान किसान ने बांग्लादेश के विरुद्ध हुए लास्ट वनडे मैच में केवल 126 गेदों पर डबल शतक लगाकर इतिहास रच दिया. इसके साथ ही ईशान किशन ने सबका दिल जीत लिया। लेकिन सुर्खियों में ईशान के साथ उनकी गर्लफ्रेंड भी बनी हुई हैं.

वास्तव में, ईशान के दोहरा शतक लगाने पर ईशान किशन की रूमर्ड गर्लफ्रेंट अदिति हुंडिया (Aditi Hundia) भी युवा स्टार बल्लेबाज़ ईशान किशन पर अपना प्यार लुटाने से खुद को रोक नहीं पाईं. अदिति हुंडिया ने ईशान की दो फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी में शेयर करके युवा क्रिकेटर के लिए अपना प्यार जगजाहिर कर दिया और तभी से ईशान किशन की रूमर्ड गर्लफ्रेंट अदिति हुंडिया काफी सुर्खियों में छाई हुई हैं. युवा स्टार बल्लेबाज ईशान किशन के प्रशंसक उनकी लेडी लव के बारे में जानने के लिए बहुत आतुर हैं. तो आपको बताते हैं कि स्टार बल्लेबाज के दिल में बसने वाली अदिति आखिर हैं कौन

स्टार क्रिकेटर ईशान की लेडी लव का नाम अदिति हुंडिया (Aditi Hundia) है. अदिति एक मॉडल हैं. वे ब्यूटी वर्ल्ड में भी अपना झंडा गाड़ चुकी हैं. अदिति साल 2017 के ‘मिस इंडिया कॉन्टेस्ट’ की फाइनलिस्ट भी रह चुकी हैं. इसके आलावा अदिति साल 2018 में ‘मिस सुपरनेशनल इंडिया’ का खिताब भी अपने नाम करवा चुकी हैं. अदिति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. और साथ ही उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर लाखों फॉलोअर्स हैं. वही अदिति का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी ग्लैमरस फोटोज और वीडियोज से भरा हुआ है. सुंदरता और स्टाइल स्टेटमेंट के केस में अदिति किसी एक्ट्रेस से कम नहीं आंकी जाती हैं. अदिति ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न तक, हर प्रकार की ड्रेस में सुपर ग्लैमरस और सिजलिंग हॉट अवतार में नज़र आती हैं .उनका अंदाज और बॉडी लैंग्वेज उनके पोज भी सुपर सेंशुअस होते हैं.

कुछ सूत्रों की अनुसार ईशान और अदिति कई बार एक दूजे के साथ में स्पॉट हो चुके हैं. वही अदिति ईशान के मैच देखने स्टेडियम भी जाती हैं. अदिति हुंडिया साल 2022 में हुए आईपीएल (IPL) के समय भी नजर आई थीं. उसी दौरान इन दोनों कपल के बीच अफेयर की अफवाहें गरमाई थीं.खैर, अभी तक कई बार इन दोनों के रिश्ते की खबरें भी उड़ चुकी हैं. हालांकि अभी दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते को पब्लिकली एक्सेप्ट नहीं किया है.