टीवी अभिनेत्री वैशाली ठक्कर के सुसाइड मामले में इंदौर पुलिस ने बड़ी कार्यवाही की है। इस मामले के मुख्य आरोपी राहुल नवलानी को हिरासत में ले किया गया है। इसकी पुष्टि पुलिस कमिश्नर हरि नारायण चारी मिश्रा ने की है। बता दें, कि घटना के बाद से आरोपी फरार होने के कारण पांच हजार का इनाम रखा था। लेकिन अब वह पुलिस की गिरफ्त में है। उसे इंदौर से गिरफ्तार किया गया था।

आखिर एक्ट्रेस को क्यों करनी पड़ी खुदखुशी

वैशाली ठक्कर ने बीते कुछ दिनों पहले अपने ही इंदौर के घर में आत्महात्या कर ली थी। उनके शव के पास से एक सुसाइड नोट मिला था। जिसमें लिखा था कि, उनके पड़ोसी राहुल नवलानी और उनकी पत्नि दिशा कुछ सालो से उन्हें प्रताड़ित कर रहे थे। घटना के बाद से दोनो फरार हो गए थे, जिसके बाद से पुलिस ने उनकी गिरफ्तारी को लेकर लुकआउट जारी किया था। यह तक की उनका पता देने वालो के लिए 5 हजार का इनाम भी रख दिया था। लेकिन बुधवार को राहुल को इंदौर से ही गिरफ्तार कर लिया गया है।

Also Read : CM एकनाथ शिंदे, फडणवीस और शरद की रात के भोजन पर होगी चर्चा, इन मुद्दों पर बन सकती है बात

राहुल की पत्नि है फरार

इसके साथ ही राहुल नवलानी और उनकी पत्नी दिशा के विदेश तक जाने की संभावनाएं जताई जा रही थीं। इसके अलावा वैशाली ने अपनी डायरी में एक तीसरे शख्स के बारे में भी जानकारी दी हुई है। उसका नाम रोहित बताया जा रहा है. कहा जा रहा है कि राहुल, दिशा के भाई हैं। इनपर भी पुलिस शिकंजा कसती दिख रही है।

वैशाली के भाई ने दि ये अहम जानकारी

आरोपी राहुल नवलानी के बारे में बताते हुए वैशाली के भाई नीरज ठक्कर ने पुलिस को जानकारी दी थी कि राहुल उनकी बहन को धमकाता था। उसने एक्ट्रेस की पहली सगाई तुड़वाई थी। वह वैशाली की तस्वीरों को शेयर करने की धमकी देता था। वह एक्ट्रेस के मंगेतर को मैसेज करता था कि उनसे शादी न करे। राहुल, वैशाली ठक्कर से कहता था कि उनकी शादी नहीं होने देगा। उनका घर नहीं बसने देगा. ये सब पिछले ढाई साल से चल रहा था। परिवार ने राहुल के परिवार से इस बारे में बात भी की थी, लेकिन वह नहीं मानें. राहुल की हरकतों से तंग आकर वैशाली ने मौत को गले लगाना सही समझ।