Homeइंदौर न्यूज़PM की इच्छा सबसे ज्यादा रोजगार देने वाले सेक्टर को बर्बाद करने...

PM की इच्छा सबसे ज्यादा रोजगार देने वाले सेक्टर को बर्बाद करने की- संजय शुक्ला

इंदौर । कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला ने आज राजबाड़ा पर जाकर कपड़ा व्यापारियों से पकोड़े और सब्जी खरीदी । उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इच्छा सबसे ज्यादा रोजगार देने वाले इस सेक्टर को बर्बाद करने की है। केंद्र सरकार के द्वारा 1 जनवरी से कपड़े और रेडीमेड गारमेंट पर जीएसटी की दर को 5% से बढ़ाकर 12% करने का फैसला लिया गया है । केंद्र सरकार के इस फैसले का देश भर में कपड़ा और रेडीमेड गारमेंट के व्यापारियों के द्वारा विरोध किया जा रहा है।

ALSO READ: समाज के विकास में भारतीय नारियों की विशिष्ट भूमिका रही है: कुलपति डॉक्टर रेणु जैन

इन व्यापारियों का कहना है कि सरकार के इस फैसले से उनका कारोबार बिगड़ जाएगा । सरकार के फैसले के विरोध में आंदोलनरत इंदौर के कपड़ा और रेडीमेड गारमेंट के व्यापारियों ने आज राजवाड़ा पर धरना देकर वहां प्रधानमंत्री की इच्छा के अनुसार पकोड़े बनाने और सब्जी बेचने की दुकान लगाई । कांगेस विधायक संजय शुक्ला कपड़ा व्यापारियों की दुकान पर पहुंचे।

वहां जाकर उन्होंने इस बात पर दुख जताया कि जो व्यापारी कपड़ा भेज कर कई लोगों को रोजगार दे रहे थे, वे अब प्रधानमंत्री की सलाह के अनुसार पकोड़े बना रहे हैं । विधायक शुक्ला ने इन व्यापारियों से पकोड़े और व्यापारियों के द्वारा लगाई गई सब्जी की दुकान से सब्जी खरीदी।

विधायक शुक्ला ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इच्छा सबसे ज्यादा रोजगार देने वाले कपड़ा और रेडीमेड गारमेंट के सेक्टर को बर्बाद करने की है । देश की अर्थव्यवस्था को पूरी तरह से बर्बाद कर चुके प्रधानमंत्री अपने बर्बादी के इतिहास को पूरा लिखना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि चोर सेक्टर सबसे ज्यादा रोजगार दे रहा है उसे तो टैक्स में छूट देकर प्रोत्साहित करना चाहिए । यहां सरकार टैक्स का बोझ लादकर उस सेक्टर को बर्बाद करने में जुटी हुई है।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular