Breaking News

टीम इंडिया की हार पर पीएम मोदी ने जताया दुख, बोले- “हमें भारतीय टीम पर गर्व है”

Posted on: 10 Jul 2019 20:37 by Mohit Devkar
टीम इंडिया की हार पर पीएम मोदी ने जताया दुख, बोले- “हमें भारतीय टीम पर गर्व है”

देशभर में क्रिकेट के फैन्स की आज उम्मीदें टूट गई है. भारतीय क्रिकेट टीम आज न्यूज़ीलैंड से मैच हारने के बाद वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं. न्यूज़ीलैंड ने भारत को 18 रनों से हराया. जिसके बाद पूरा देश काफी दुख भी जता रहा है. इसी के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय टीम के लिए दुख जताया है. पीएम मोदी ने अपने ट्वीट के ज़रिए दुख जताया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि, “टीम इंडिया की लड़ाई की भावना को अंत तक देखना अच्छा लगा लेकिन हम मुकाबला नहीं जीत पाए इसका दुख है. भारत ने पूरे टूर्नामेंट में अच्छी बल्लेबाजी, गेंदबाजी की, जिस पर हमें बहुत गर्व है. जीत और हार जीवन का हिस्सा हैं. टीम को उनके भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं.”

वहीं दूसरी ओर सांस थामकर बैठे देशभर के लोगों का दिल भी टूट गया. टीम इंडिया वर्ल्ड कप से बाहर हो गई. न्यूज़ीलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी से भारत के सामने 240 रन का टारगेट रखा था. जिसके बाद भारत 18 रन से भारत हार बैठी.

इस मैच की जीत के साथ न्यूज़ीलैंड वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई है. यह कीवी टीम का लगातार दूसरा फाइनल होगा, इसके पहले 2015 में भी न्यूजीलैंड खिताबी मुकाबले तक पहुंचा था. अब दूसरे फाइनलिस्ट का फैसला कल इंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले मैच से होगा.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com