इस पेट्रोल पंप पर फ्री में मिला Petrol, टैंक फुल करवाने के लिए लग गई लोगों की भीड़

सोशल मीडिया पर वायरल हुई इस वीडियो में जैसे ही लोगों तक यह खबर पहुंची कि फ्री में पेट्रोल-डीजल मिल रहा है. इसके बाद पेट्रोल पंप पर ढेर सारे लोगों की भीड़ लग गई. लोग एक-एक कर फ्री में पेट्रोल-डीजल भरवा कर जा रहे थे.

दिल्ली। महंगाई जहां आम आदमी की जेब ढीली कर रही है. वहीं दूसरी ओर पेट्रोल डीजल (Petrol-Diesel) के दाम आसमान पर पहुंच गए है. बढ़ते पेट्रोल डीजल के दामों के चलते अब लोग इलेक्ट्रॉनिक वाहन की तरफ जाने लगे हैं. इसी बीच अगर आपको यह पता चले कि पेट्रोल डीजल फ्री में मिल रहा है तो आपकी खुशी का यकीनन ठिकाना नहीं रहेगा. किसी को भी अगर यह बात पता चलेगी तो वह अपनी गाड़ी की टैंक फुल करवाने के लिए पहुंच जाएगा. हाल ही मे ऐसा नजारा दिखाई दिया एक वायरल वीडियो में.

सोशल मीडिया पर वायरल हुई इस वीडियो में जैसे ही लोगों तक यह खबर पहुंची कि फ्री में पेट्रोल-डीजल मिल रहा है. इसके बाद पेट्रोल पंप पर ढेर सारे लोगों की भीड़ लग गई. लोग एक-एक कर फ्री में पेट्रोल-डीजल भरवा कर जा रहे थे. यह देखकर हर कोई हैरान था कि आखिर चल क्या रहा है. ऐसे समय जहां पेट्रोल (Petrol) की कीमत 100 रूपए के पार है, फ्री में पेट्रोल मिलना आश्चर्य की बात ही होगी. आपको बता दें कि इस फ्री पेट्रोल के पीछे वजह कुछ और है.

Must Read- Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah को Shailesh Lodha ने कहा अलविदा, नए शो का टीजर हुआ रिलीज

एक यूट्यूबर ने वीडियो बनाने के लिए लोगों को फ्री में पेट्रोल डीजल ऑफर किया. इस युवक ने अपने यूट्यूब चैनल Crazy XYZ में फ्री में पेट्रोल डीजल बांटे जाने का वीडियो शेयर किया है.इस पर अब तक 26 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं.

वीडियो में दिख रहा है कि युवक लोगों को पेट्रोल पंप पर खड़े होकर फ्री में पेट्रोल डीजल भरवाने को कह रहा है. लोग पहले उसकी बात को मजाक समझते हैं लेकिन फिर कुछ ही देर में पेट्रोल पंप पर भीड़ लग जाती है. लाइन में लगकर लोग अपनी गाड़ी में पेट्रोल भरवाते और टैंक को फुल करवाते दिखाई दे रहे हैं. आसमान छूते पेट्रोल डीजल के दाम के समय इस तरह से फ्री में पेट्रोल पाकर लोग बहुत खुश नजर आए. इस बारे में यूट्यूबर का कहना है कि उसने 1 लाख रुपए का फ्री पेट्रोल भरा है.