Priyanka Chopra की बेटी को लेकर Parineeti ने कहीं ये बात, वीडियो हुआ वायरल

एक इंटरव्यू में प्रियंका चौपड़ा की चचेरी बहन परिणीति चौपड़ा ने मालती के बारे में बात की। मालती का जन्म सरोगेसी के जरिए हुआ था। प्रियंका निक की बेटी मालती जन्म से पहले ही हो गई थी।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने इसी साल एक बच्ची के माता- पिता बने हैं। दोनों अपनी लाइफ में बहुत खुश हैं। प्रियंका ने अपनी बेटी का नाम मालती मैरी चौपड़ा जोनस रखा हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में प्रियंका चौपड़ा की चचेरी बहन परिणीति चौपड़ा ने मालती के बारे में बात की। आपको बता दें कि मालती का जन्म सरोगेसी के जरिए हुआ था। प्रियंका निक की बेटी मालती जन्म से पहले ही हो गई थी। जिसके बाद उन्हें कई दिनों तक हॉस्पिटल में ही रखा था। फिर कुछ समय बाद मई में प्रियंका और निक अपनी बेटी को घर ले आए थे, यह खुशखबरी अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए फैंस को दी थी। जिसके बाद फैंस उन्हे शुभकामनाएं देते रहे।

Must Read- Ranbir Kapoor ने बच्चों के साथ किया कमाल का डांस, रिलीज हुआ Shamshera का पहला गाना

लेकिन हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें परिणीति चौपड़ा से एक इंटरव्यू में पूछा गया कि क्या वो मालती मैरी से मिली? जिसके जवाब में परिणीति चौपड़ा बहुत खुशी हो है और उन्होने कहा “वो अभी अपने छोटे से बेबी के बारे में ज्यादा बात नहीं करना चाहती वो दुनिया की सबसे सबसे खूबसूरत बच्ची है, हालांकि उसकी शुरुआत थोड़ी खराब थी, लेकिन अब वो बिल्कुल स्वस्थ है। वह एक सुंदर बच्ची है, मैं उसके बारे में ज्यादा बात नहीं करना चाहती लेकिन वह मेरी छोटी बच्ची है।”

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jerry x Mimi 😍 (@jerryxmimi)

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी बेटी को अस्पताल से घर लाने की जानकारी सोशल मीडिया पर बताई तो सभी बहुत खुश हुए और बधाई दी। बताया जा रहा है कि मालती करीब 100 दिन से ज्यादा अस्पताल में रही है और जैसे ही उनकी घर वापसी की खबर आई, उसके बाद बॉलीवुड के सभी स्लैब्स की खुशियों और शुभकामनाओं की लाइन लग गई और सोशल मीडिया पर सभी ने मालती को बहुत प्यार दिया।