Home मनोरंजन बॉलीवुड Ranbir Kapoor ने बच्चों के साथ किया कमाल का डांस, रिलीज हुआ...

Ranbir Kapoor ने बच्चों के साथ किया कमाल का डांस, रिलीज हुआ Shamshera का पहला गाना

फिल्म शमशेरा का पहला गाना जी हुजूर आ गया है। इस गाने की सबसे स्पेशल बात रणबीर कपूर का जबरदस्त डांस है। पिछले काफी समय से दर्शकों को रणबीर का डांस देखने नहीं मिल रहा था।

अब ऐसा लग रहा है कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के फैंस के अच्छे दिन आ गए हैं। ऐसा इसलिए क्यूंकि रणबीर के फैंस को उनको लेकर एक के बाद एक अच्छी खबर मिल रही है। कुछ दिन पहले ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) का ट्रेलर रिलीज हुआ फिर शमशेरा (Shamshera) का हुआ। इसके बाद गुड न्यूज़ मिली कि रणबीर जल्द ही पापा बनने वाले है। अब एक और नई खबर सामने आई है उनकी फिल्म शमशेरा का पहला गाना जी हुजूर रिलीज हो गया है।

शमशेरा का पहला गाना

इस बार तो रणबीर कपूर अपने फैंस को खुश रखने के लिए कई सारे मौके दे रहे है। लोग फिल्म शमशेरा का इंतज़ार कर रहे है उससे पहला फिल्म का पहला गाना रिलीज होना कोई कम ख़ुशी की बात नहीं है। गाना एकतरफा बना है। फैंस रणबीर कपूर के इस गाने को काफी पसंद कर रहे है। उन्हें रणबीर कपूर का यह गाना जी हुजूरी बहुत मस्त लगा है। इस गाने को आदित्य नारायण ने गाया है और म्यूजिक कंपोज मिथुन ने किया है। इसके लिरिक्स भी मिथुन ने ही लिखे है।

Also Read – Alia Bhatt ने बताया क्या रखेंगी अपने बच्चे का नाम, टैटू करवाएंगे Ranbir Kapoor!

रणबीर का डांस

इस गाने में सबसे स्पेशल चीज़ रणबीर कपूर का कमाल का डांस है। ये बात तो सभी को मालूम है कि रणबीर कपूर बहुत ही अच्छे डांसर है। पिछले काफी समय से लोगों को रणबीर का डांस देखने को नहीं मिल रहा था। अब लगता है फैंस की शिकायतें दूर हो जाएगी। जी हुजूर गाने में रणबीर कपूर ने अपने डांस का दम दिखाया है। गाने में सिनेमेटोग्राफी भी तारीफ लायक है। रणबीर मस्तमौला बनकर झूमकर डांस कर रहे है। इस गाने में रणबीर बच्चों के साथ डांस कर रहे है उनका चिल्लर पार्टी के साथ किया हुआ यह डांस सभी को देखने में काफी मज़ा आएगा।

फिल्म शमशेरा थिएटर में 22 जुलाई को रिलीज होगी। ये फिल्म तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज होगी। शमशेरा का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आया है। इस फिल्म में रणबीर कपूर का डबल रोल है। रणबीर ने फिल्म में पिता और बेटे का किरदार निभाया है। ऐसा पहली बार है जब रणबीर डबल रोल में दिखाई देंगे। फिल्म में संजय दत्त और वाणी कपूर का किरदार भी अहम है।

Also Read – Neetu Kapoor ने पोस्ट की Alia-Ranbir की Unseen तस्वीर, फैंस के आ रहे ढेरों कमैंट्स

Exit mobile version