Alia Bhatt ने बताया क्या रखेंगी अपने बच्चे का नाम, टैटू करवाएंगे Ranbir Kapoor!

बॉलीवुड एक्ट्रेस Alia Bhatt अपनी प्रेगनेंसी की न्यूज अनाउंस कर चुकी है. बता दें कि वह सालों पहले ही अपने बच्चे का नाम सोच चुकी हैं.

आज सुबह आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने एक फोटो शेयर करते हुए अपनी प्रेगनेंसी की न्यूज फैंस के साथ साझा की है. आलिया की पोस्ट देखने के बाद फैंस के साथ बॉलीवुड सेलेब्स ने भी उन्हें ढेर सारी बधाई दी है. जबसे आलिया के प्रेग्नेंट होने की खबर सामने आई है तब से यह चर्चा भी चल पड़ी है कि आखिरकार आलिया और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपने होने वाले बच्चे का नाम क्या रखेंगे.

जब फैंस को आलिया और रणबीर के रिश्ते के बारे में पता लगा था तो उन्होंने तुरंत ही इन्हें रालिया नाम दे दिया था. अब जब बच्चे के बारे में पता लगा है तो उसे नाम देने में फैंस पीछे नहीं रहने वाले हैं. लेकिन आपको बता दें कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने साल 2019 में अपने बच्चे का नाम सोच सोच लिया. उन्होंने यह बता दिया था कि अगर बेटी हुई तो उसका नाम क्या रखेंगी. वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने अपने पिता बनने को लेकर बड़ी हिंट फैंस को दी थी.

Must Read- दुनिया के दिग्गजों के बीच PM Modi को ढूंढते हुए पहुंचे अमेरिकी राष्ट्रपति, थपकी देकर मिलाया हाथ, Video Viral

बता दें कि साल 2019 में आलिया भट्ट (Alia Bhatt), रणवीर सिंह के साथ अपनी फिल्म गली बॉय के प्रमोशन के लिए डांस रियलिटी शो सुपर डांसर के सीजन 3 में पहुंची थी. इस शो में सक्षम नाम के कंटेस्टेंट जितना प्यारा डांस करते थे नामों की स्पेलिंग भी उसी तरह बताया करते थे. आलिया ने उन्हें रणबीर की स्पेलिंग बताने को कहा था. सक्षम ने स्पेलिंग बताते हुए Ranvae Singh रणवीर के नाम की स्पेलिंग बताई थी. इसे सुनकर रणवीर (Ranveer) काफी खुश हुए थे और कहा था कि फ्रेंच में मेरे नाम को ऐसे ही बोला जाता है. इसके बाद आलिया के नाम की स्पेलिंग को सक्षम ने Almaa बताया था. आलिया भट्ट को अलमा नाम बहुत पसंद आया था और उन्होंने कहा था कि अगर उन्हें बेटी होगी तो वह उसका यही नाम रखेंगी.

वहीं रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने हाल ही में अपनी फिल्म के प्रमोशन इवेंट के दौरान अपने पिता बनने को लेकर एक हिंट दिया था. यहां पर रणबीर से टैटू करवाने को लेकर जब सवाल किया गया तो उन्होंने कहा था कि मैं शायद 8 नंबर का टैटू बनवा लूंगा या फिर अपने होने वाले बच्चे के नाम का. बातों ही बातों में रणबीर इतनी बड़ी बात बोल गए और कोई समझ नहीं पाया. हालांकि अब आलिया की प्रेग्नेंसी की खबर सामने आ चुकी है और फैंस में इस बात का एक्साइटमेंट है कि आखिरकार रणबीर अपने बच्चे के नाम का टैटू बनवाते हैं या नहीं.