पाकिस्तान (Pakistan) अपनी नापाक हरकतों से बाज ना आते हुए थोड़े-थोड़े दिनों के अंतराल पर कुछ ना कुछ ऐसी हरकत करता ही रहता है, जिससे दोनों देशों के बीच मौजूद कड़वाहट कम होने की बजाए और भी ज्यादा बढ़ जाती है । पंजाब के गुरदासपुर स्थित भारत और पाकिस्तान की बॉर्डर पर एक बार फिर से पाकिस्तानी ड्रोन उड़ता दिखाई देने की जानकारी सूत्रों से प्राप्त हुई है। जानकारी के अनुसार गुरदासपुर की 73 बटालियन के बीएसएफ जवानों ने आज सुबह भारत-पाक सीमा पर उड़ रहे पाकिस्तानी ड्रोन को देखने के बाद उसे फायरिंग कर जमीन पर गिरा दिया गया ।

Also Read-MP Weather & IMD Update : प्रदेश में थमने लगा है बरिश का सिलसिला, गुलाबी ठंड की आहट के साथ ही इन जिलों में जारी हल्की बारिश

सीमा सुरक्षाबल के डीआईजी ने की पुष्टि

पंजाब के गुरदासपुर जिले में भारत-पाकिस्तान बॉर्डर पर उड़ रहे पाकिस्तानी ड्रोन को बीएसएफ के जवानों के द्वारा फायरिंग करके जमीन पर गिराने की खबर की सीमा सुरक्षाबल के डीआईजी प्रभाकर जोशी ने इस पुष्टि की है l डीआईजी प्रभाकर जोशी के अनुसार पहले भी इलाके में इस तरह की गतिविधियां देखी गई हैं। आज सुबह पाकिस्तानी ड्रोन के दिखाई देने और फिर बीएसएफ के जवानों के द्वारा उसे फायरिंग में मार गिराने के बाद पुरे इलाके की मुस्तैदी से जाँच पड़ताल शुरू कर दी गई है और साथ ही किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना की संभावना से निपटने के लिए सीमा सुरक्षा बल पूरी तरह से तैयार है ।

Also Read-Live Darshan : कीजिए देशभर के प्रमुख मंदिरों के मंगला दर्शन