अल्संख्यकों वाले बयान बोले औवेसी – पीएम मोदी बताए, बीजेपी में कितने मुस्लिम सांसद | Election Results 2019: Asaduddin Owaisi asked PM Modi – how many Muslims became MPs in this Lok Sabha Election?

0
78

एमआईएमआईएम प्रमुख और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन औवेसी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर एक बार फिर हमला बोला है। शनिवार को हुए एनडीए दल की बैठक में प्रधानमंत्री मोदी द्वारा अल्संख्यकों को लेकर दिए गए बयान को लेकर औवेसी ने पीएम पर तंज कसते हुए कहा कि अगर बीजेपी कहती है कि मुसलमान डर के साये में जी रहे हैं तो वे बताए कि बीजेपी के 300 सांसदों मे से कितने मुसलमान हैं।

बीजेपी में कितने मुस्लिम सांसद –
एमआईएमआईएम प्रमुख ने कहा कि ‘अगर मुस्लिम सही में डर के साये में जी रहे हैं तो क्या मोदी ये बता सकते हैं कि उनकी खुद की पार्टी भाजपा के 300 से ज्यादा सांसदों में कितने सांसद मुस्लिम हैं। यह तो नरेंद्र मोदी और उनकी पार्टी का पाखंड और विरोधाभास है, जोकि वे पिछले पांच सालों से करते आए हैं।’

औवेसी ने कहा कि अगर प्रधानमंत्री ये मानते हैं कि अल्पसंख्यक डर के साये में जी रहे हैं, तो उन्हे इस बात को भी जानना चाहिए कि चुनावी जनसभा में सामने की बेंच पर बैठे अखलाक ा हत्यारा कौन है। उन्होने पीएम पर सवाल उठाते हुए कहा कि अगर वे मानते हैं कि अल्पसंख्य में डर है तो क्या वह गाय के नाम पर मुस्लिमों को पीटने, उनकी हत्या करने वाले गैंग पर लगाम लगाएंगे?

क्या कहा था पीएम मोदी ने –
गौरतलब है कि प्रधानमंत्री के रूप में अपना दूसरा कार्यकाल शुरू करने जा रहे है। इस दौरान शनिवार को एनडीए की संसदीय दल की बैठक हुई थी जिसमें अपने संबोधन के दौरान उन्होंने कहा था कि अल्पसंख्यकों को अबतक केवल छला गया है। वोट बैंक के लिए उन्हें भ्रम और भय में रखा गया है। साथ ही उन्होने सांसदों को वीआईपी कल्चर से भी दूर रहने की हिदायत दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here