उर्फी की न्यूडिटी पर फैन ने पूछा S** को लेकर ऐसा सवाल, उड़ गए सबके होश

उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पर आस्क मि एनीथिंग सेशन किया। इस सेशन के दौरान फैंस ने कुछ अश्लील सवाल किए लेकिन उर्फी ने जवाब देते हुए जमकर लताड़ लगाते हुए ऐसे सवाल करने वालों का मुंह बंद कर दिया।

उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है। अपनी फोटोज और वीडियो से हमेशा इंटरनेट का पारा पढ़ाती है। लेकिन जब उर्फी जावेद को ऐसे रिवीलिंग कपड़े पहने देख यूजर्स ने भी उर्फी की अपनी नजर में अलग ही इमेज बना ली है। यहां तक कि यूजर्स अब उर्फी दे S** को लेकर बेझिझक पूछ रहे है। जी हां, दरअसल उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पर आस्क मि एनीथिंग सेशन किया। लेकिन उन्हें इस दौरान अपने फैंस के भद्दे सवालों को सुनना पड़ा। लेकिन उनका भी जवाब उर्फी ने अपने अंदाज में देते हुए उनका मुंह बंद कर दिया।

दरअसल उर्फी जावेद से इस सेशन के दौरान फैंस ने कुछ अश्लील सवाल किए लेकिन उर्फी ने जवाब देते हुए जमकर लताड़ लगाते हुए ऐसे सवाल करने वालों का मुंह बंद कर दिया। एक यूजर ने सवाल करते हुए पूछा, “मेरे साथ S** करोगी?” इस पर उर्फी ने कहा, “मेरा जवाब व्हाय… व्हाय… व्हाय… इस आदमी के साथ कोई कुछ नहीं कर रहा है तो यह यहा अपनी भड़ास निकाल रहा है।” वहीं एक अन्य यूजर ने भी ऐसा ही सवाल किया ओर पूछा, “क्या आप मेरे साथ S** करना चाहोगी?” इस बात पर भी उर्फी ने मजाक उड़ाते हुए कहा, ” S** कोई अचार नहीं है, जो तुम्हारी मम्मी धूप में सुखाती है, तुम जाओ और S** और रिप्रोडक्शन के बारे में पढ़ो…।”

अब उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पर आस्क मी एनीथिंग सेशन किया है तो सवाल तो बहुत सारे होंगे लेकिन उर्फी का जवाब भी उन सवालों के अनुसार ही रहा। एक यूजर ने उर्फी से कहा कि, “तुम बहुत न्यूड रहती हूं…”। जिसपर उर्फी ने जवाब देते हुए कहा, “मै न्यूड रहू या कम रहू, तेरे बाप की चड्डी नहीं पहन रही, अपनी पहन रही हु और भाड़ में जाए सोसाइटी…” यह बात तो उर्फी कई बार कह चुकी है कि उन्हें कोई क्या कहता है, इससे कोई फर्क नही पड़ता है। उन्हें सोसाइटी से कोई फर्क नहीं पड़ता और वो हमेशा अपने मन की करती है।

Must Read- Nude Photoshoot Case: मुंबई पुलिस ने की रणवीर सिंह से दो घंटे तक पूछताछ, इन सवालों का दिया एक्टर ने जवाब

उर्फी के फोटो और वीडियो पर भी कई लोग कॉमेंट करते है। उनसे बैंक डिटेल्स की मांग करते है ताकि कुछ पैसे देदे जिससे वह कपड़े खरीद कर पहन लें। एक युहर नए उर्फी के वीडियो पर कॉमेंट कर कहा कि, “तुम्हारा बैंक डिटेल्स सेंड करो हम तुन्हें पैसे दे देते है उनसे कपड़े खरीदकर पहन लेना”। लेकिन कॉमेंट पर कमेंट करते हुए एक अन्य यूजर ने कहा , “रहने दो वो उन्हें भी फाड़ कर पहनेगी।” यह बात तो है कि उर्फी को उनके कपड़ो के नए – नए अंदाज को लेकर जाना जाता है। सभी उनके नए एक्सपेरिमेंट देखकर हैरान हो जाते है। लेकिन उनकी कोई भी वीडियो या फोटो हो फैंस को बहुत पंसद आती है लेकिन उन्हें उनके कपड़ो के लिए ट्रोल भी किया जाता है।