बी-टाउन की जानी-मानी अदाकारा काजोल फिल्मों से दूर रहने के बावजूद भी हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती है। बता दें कि रविवार सुबह अपनी लाडली बेटी न्यासा के साथ फेमस टेंपल सिद्धिविनायक दर्शन करने के लिए पहुंची। इस दौरान दोनों मां बेटी को देख कर बड़ी संख्या कैमरा मैंने दोनों की तस्वीरों क्लिक करते हुए नजर आए।

सामने आई तस्वीर और वीडियो में देखा जा सकता है। कि काजोल जहां फ्लावर प्रिंटेड ड्रेस में नजर आई तो वहीं उनकी बेटी न्यासा जो हमेशा अपने कपड़ों को लेकर चर्चाओं का विषय बनी रहती है। वह भगवान के दरबार में वाइट सूट पहनकर दर्शन करने के लिए पहुंची। इस दौरान न्यासा देवगन का नो मेकअप लुक भी नजर आआई।

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि मंदिर दर्शन करने पहुंची। न्यासा देवगन माथे पर तिलक और हाथ में पूजा का सामान लिए हुए नजर आए इस दौरान यात्रा काफी सिंपल दिखाई दे रही थी उनका यह रूप देखकर फ्रेंड्स भी एक बार चौक गए खूबसूरती में काजोल अपनी बेटी से ज्यादा अच्छी दिखाई दे रही थी।

Also Read: Neha Malik पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन दिखाई कमाल की अदाएं

बता दें कि न्यासा देवगन हमेशा ही लाइमलाइट में अपनी पार्टी और अपने कपड़ों को लेकर बनी रहती है। लेकिन पहली बार उनका ऐसा सिंपल रूप देखकर फैंस को भी हैरानी हो रही है। दोनों मां बेटी का यह वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जिस पर काफी प्रतिक्रिया भी देखने को मिल रही है। काम की बात करें तो न्यासा देवगन बॉलीवुड से दूर है। लेकिन हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती है।