Flights
दुबई से इंदौर के लिए शुरू हुई फ्लाइट, शहर में अब भी जारी है प्रतिबंध

फ्लाइट में सफर करने का सपना हर किसी का रहता हैं। ऐसे में आज हम उन सभी के लिए एक बेहद अच्छी खबर लेकर आए हैं। जी हां अब आप बेहद कम बजट में फ्लाइट का सफर कर सकते हैं। दरअसल, आपके पास स्पाइसजेट और इंडिगो के खास ऑफर्स का लाभ उठाने का ये सबसे अच्छा समय हैं। बता दे,प्राइवेट सेक्टर की इन दोनों एयरलाइंस ने नये साल में घरेलू विमान यात्रियों के शानदार ऑफर्स की पेशकश की है। जिसमें काफी कम बजट के ऑफर्स रखे गए हैं।

इन शानदार ऑफर्स के जरिये अब आप 899 रुपये में हवाई यात्रा कर सकते हैं। जानकारी के मुताबिक, स्पाइसजेट की तरह ही इंडिगो ने भी नये साल की अपनी पहली द बिग फैट इंडिगो सेल की शुरुआत कर दी है। दरअसल, इस सेल के तहत इंडियो हवाई यात्रियों के लिए फ्लाइट टिकटों की कीमत केवल 877 रुपये रखी है। 22 जनवरी तक यह ऑफर है। आप स्पाइसजेट के बुक बेफिकर सेल पर जाकर इसे बुक कर सकते हैं। इसकी सेल 13 जनवरी से शुरू हुई और यह भी 22 जनवरी तक चलेगी।

इस खास ऑफर को जो शख्स 22 जनवरी तक टिकट बुक करा लेगा उस पर एक अप्रैल 2021 से लेकर 30 सितंबर 2021 के बीच यात्रा कर सकते हैं। इसका मतलब ये है कि अगर आप अप्रैल से सितंबर के बीच कहीं घूमने की प्लानिंग कर रहे हैं तो यह ऑफर आपके लिए सबसे अच्छा है। या फिर अगर आप लंबे समय से कहीं जाने की प्लानिंग को टाल रहे हैं तो अप्रैल से सितंबर के बीच यात्रा का शानदार मौका है।

इसको लेकर कंपनी द्वारा उनकी वेबसाइट पर बताया गया है कि यात्री एक अप्रैल, 2021 से 30 सितंबर, 2021 के टिकटों के लिए इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। साथ ही कंपनी ने इस सेल के तहत कुछ अन्य आकर्षक बेनिफिट्स देने की भी घोषणा की है। बता दे, एयरलाइन प्रत्येक ग्राहक को प्रति फ्लाइट बेस फेयर की बराबर राशि का एक मुफ्त वाउचर भी दे रही है। लेकिन ये वाउचर अधिकतम 1,000 रुपये का हो सकता है। बेफिक्र सेल के तहत एयरलाइन यात्रा से 21 दिन पहले तक टिकटों की एक बार नि:शुल्क रिश्डयूलिंग और कैंसलेशन की सुविधा भी दे रही है।

ऐसे करें इस वाउचर को इस्तेमाल-

बता दे, इस ऑफर के तहत मिले टिकट वाउचर का इस्तेमाल आप 28 फरवरी 2021 तक कर सकते हैं। लेकिन आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि ये वाउचर सिर्फ घरेलू उड़ानों पर ही लागू होगा। इस वाउचर को कम से कम 5,550 रुपये की बुकिंग पर इस्तेमाल करके 1,000 रुपये तक की छूट पाई जा सकती है। कोरोना महामारी की वजह से हुए नुकसान की भरपाई के लिए कंपनी ये खास ऑफर लाई है।