अब तारक मेहता शो में होगी नई दयाबेन की एंट्री ,ये एक्ट्रेस ले सकती हैं Disha Vakani की जगह

दिशा वकानी (Disha Vakani) बतौर दयाबेन शो में वापसी नहीं करने वाली है लेकिन,शो में दयाबेन का किरदार (character) जरूर वापसी करने वाला है जी ,हां बिलकुल सही पढ़ा आपने दिशा के रिप्लेसमेंट के ऑडिशन्स शुरू हो चुके हैं।

कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) पिछले काफी समय से दयाबेन की गैरमौजूदगी में चल रहा था, दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था कि कब दयाबेन वापस आएगी लेकिन अब जल्द ही सबका इंतजार खत्म होने वाला है। जी हां,बहुत समय से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के शो में दयाबेन यानी दिशा वकानी (Disha Vakani) के वापस आने की खबर सुनने को मिल रही थी लेकिन अब प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी (Asit Kumar Modi) ने यह कन्फर्म कर दिया है कि दिशा वकानी नहीं लौट रही हैं, और अब उनकी जगह कोई और ले सकता हैं। मेकर्स ने इसके लिए ऑडिशन्स भी लेने शुरू कर दिए हैं।
सूत्रों के मुताबित पता चला हैं की दिशा वकानी (Disha Vakani) बतौर दयाबेन शो में वापसी नहीं करने वाली है लेकिन,शो में दयाबेन का किरदार (character) जरूर वापसी करने वाला है जी ,हां बिलकुल सही पढ़ा आपने दिशा के रिप्लेसमेंट के ऑडिशन्स शुरू हो चुके हैं।जल्द ही फैन्स को शो में एक नई दयाबेन नज़र आएगी जो दर्शकों का उतना ही मनोरंजन करेंगी,जितना दिशा वकानी अपने किरदार से किया करती थी।

यह हैं दिशा वकानी (Disha Vakani) के शो में नहीं आने की वजह

शादी होने के बाद दिशा कुछ समय तक तो शो में नज़र आई ,लेकिन इसके बाद उन्होंने ब्रेक ले लिया उनका बेबी हुआ और अपने बच्चे की परवरिश के लिए उन्होंने वही ब्रेक कन्टिन्यू रखा,उन्होंने शो को कभी छोड़ा नहीं था। दर्शको को उम्मीद थी कि दिशा वकानी वापसी करेंगी, लेकिन फिर पेंडेमिक आ गया जिसके चलते दिशा को शूटिंग पर आना सही नहीं लगा,और इसी तरह अब यह कन्फर्म हो चूका हैं की दिशा वकानी शो में वापसी नहीं करेंगी।