Box Office पर औंधे मुंह गिरी Samrat Prithviraj, लगातार दूसरी बार फ्लॉप हुए Akshay Kumar…….

भारत के वीर योद्धा सम्राट पृथ्वीराज चौहान (Samrat Prithviraj Chauhan) की जिंदगी पर आधारित फिल्म सम्राट पृथ्वीराज शुरुआत से ही ढीली कमाई कर रही है।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj) बॉक्सऑफिस पर कुछ खास रंग नहीं ला पाई। 300 करोड़ रुपये के बड़े बजट में बनी फिल्म सम्राट पृथ्वीराज ने अभी तक बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 55 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है,इसके रिलीज़ के आठवें दिन की कमाई सामने आ चुकी हैं बताया जा रहा है कि इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर भारी गिरावट का सामना करना पड़ रहा हैं।

Read More : रस्सी पहन Urfi Javed ने दिए पोज, फैंस ने दिए अजीबोगरीब रिएक्शन

‘सम्राट पृथ्वीराज’ की कमाई में भारी गिरावट

3 जून को रिलीज हुई इस फिल्म ने अपने दूसरे शुक्रवार यानी 10 जून को कमाई के मामले में लगभग 81 प्रतिशत की गिरावट देखी। सूत्रों के मुताबित सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj) ने अपने आठवें दिन 1.85 से 2 करोड़ रुपये की कमाई की है,इसी के साथ फिल्म का कलेक्शन 57 करोड़ रुपये ही हो पाया है,भारत के वीर योद्धा सम्राट पृथ्वीराज चौहान (Samrat Prithviraj Chauhan) की जिंदगी पर आधारित फिल्म सम्राट पृथ्वीराज शुरुआत से ही ढीली कमाई कर रही है। साथ ही देखा जाए तो इस फिल्म का पहले वीकेंड का कलेक्शन भी कुछ खास नहीं रहा था, एक हप्ते में सिर्फ रविवार यानी सिर्फ 5 जून को फिल्म की कमाई में थोड़ा बहुत उछाल देखा गया था जो की 16 करोड़ रुपये का कलेक्शन सम्राट पृथ्वीराज ने किया था।

 

Read More : Nia Sharma ने साड़ी पहन दिखाई अपनी कातिलाना अदाएं, वीडियो वायरल 

‘मेजर-विक्रम ‘ कर रही हैं बॉक्सऑफिस पर कमाल

वहीं देखा जाए तो सम्राट पृथ्वीराज के साथ रिलीज हुई फिल्म मेजर और विक्रम अच्छी कमाई कर रही हैं मेजर ने अपने पहले हफ्ते के अंदर ही बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया था। सम्राट पृथ्वीराज को डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी (Chandraprakash Dwivedi ) ने बनाया है,आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) ने फिल्म को यश राज फिल्म्स के बैनर तले प्रोड्यूस किया है।

300 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म को फ्लॉप साबित कर दिया गया हैं फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar)ने लीड रोल निभाया है उनके साथ इसमें मानुषी छिल्लर ( Manushi Chhillar),संजय दत्त (Sanjay Dutt), सोनू सूद (Sonu Sood) ,आशुतोष राणा (Ashutosh Rana )और साक्षी तंवर (Sakshi Tanwar )ने काम किया है यह अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की लगातार दूसरी फ्लॉप फिल्म रही है।