HomeदेशNostradamus Predictions: साल 2022 के लिए भविष्यवाणी, आने वाला साल भी मचाएगा...

Nostradamus Predictions: साल 2022 के लिए भविष्यवाणी, आने वाला साल भी मचाएगा तबाही!

नई दिल्ली। साल 2022 आने में अब कुछ ही दिन रह गए है। इसी कड़ी में अब सवाल उठ रहे है कि, कोरोना महामारी की मार झेल रही दुनिया के बाद अब आने वाला साल यानी साल 2022 कैसा होगा? वही इसी बीच अब फ्रांस के मशहूर भविष्यवक्ता ‘माइकल दि नास्त्रेदमस’ (Nostradamus) ने दुनिया के बारे में कई भविष्यवाणियां की थीं जो हैरान करने वाली हैं। बता दें कि, नास्त्रेदमस ने अपनी किताब लेस प्रोफेटिज में हजारों ऐसी भविष्यवाणियां (Nostradamus Predictions 2022 ) की थीं जिनमें से ज्यादातर सच साबित होती हैं।

ALSO READ: 90 करोड़ रूपये से अधिक कीमती जमीन को पट्टेदारों ने बेच दिया था, लेकिन अब हो गई सरकारी

नास्त्रेदमस ने जो भविष्यवाणियां की हैं उन पर दुनिया यकीन करती है, क्योंकि उनकी कई भविष्यवाणियां सच साबित हो चुकी हैं। नास्त्रेदमस ने साल 2022 के लिए भी भविष्यवाणियां की हैं जो दुनिया के लिए बेहद डरावनी हैं। उन्होंने साल 2022 (Nostradamus Predictions for 2022) के लिए की गईं अपनी भविष्यवाणियों में धरती पर तबाही के संकेत दिए हैं। नास्त्रेदमस ने अपनी भविष्यवाणी में बताया है कि साल 2022 में परमाणु बम फटेगा जिसकी जह से जलवायु परिवर्तन होगा। इसके अलावा धरती की स्थिति में बदलाव हो सकता है।

साथ ही नास्त्रेदमस ने साल 2022 को लेकर की गई अपनी भविष्यवाणी में कई डरावनीं बातें कही हैं। उन्होंने कहा कि इस साल धरती को बहुत ज्यादा नुकसान होगा। ऐस्टरॉइड की वजह से धरती पर तबाही मच सकती है। समुद्र में बड़ी चट्टानें गिरेंगी जिसकी वजह से भयानक लहरें उठेंगी जो धरती के चारों तरफ फैल जाएंगी। समुद्र के जलस्तर में वृद्धि होने के चलते भारी नुकसान होगा। नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी के अनुसार, साल 2022 में महंगाई बेकाबू हो जाएगी। अमेरिकी डॉलर तेजी से नीचे गिरेगा। फ्रांस के मशहूर भविष्यवक्ता ने कहा है कि साल 2022 में लोग सोने, चांदी और बिटकॉइन को ही संपत्ति मानने लगेंगे। इनमें लोग अधिक पैसा निवेश करेंगे जो धरती पर तबाही लाएगा।

इन सब तबाहियों के बाद नास्त्रेदमस ने भविष्यवाणी में बताया कि साल 2022 में तबाही मचने के बाद शांति आएगी। इससे पहले दुनिया में 72 घंट के लिए अंधेरा छा जाएगा। उन्होंने कहा कि पतझड़ के मौसम में पहाड़ों पर बर्फबारी हो सकती है। कई देशों के बीच हो रही जंग एक प्राकृतिक घटना के बाद समाप्त हो जाएगी। दुनिया में तीन दिन तक अंधेरा रहेगा जिसके बाद आधुनिक जीवन खत्म हो जाएगा। इसके अलावा भविष्यवाणी में बताया गया कि, साल 2022 में फ्रांस में बड़ा संकट आएगा। इस देश में एक बड़ा तूफान आएगा जिसकी वजह से तबाही मचेगी। इस तूफान की वजह से दुनिया के कई इलाकों में भीषण आग, सूखा और बाढ़ जैसी स्थिति उत्पन्न हो जाएगी। भविष्यवाणी के मुताबिक, साल 2022 में बड़े स्तर पर भूखमरी पैदा होगी।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular