नोरा फतेही (Nora Fatehi) बॉलीवुड की हसीन एक्ट्रेसस में से एक है। वहीं उनके एक-एक डांस मूव्स पर फैंस अपना दिल दे बैठते हैं। उन्हें बॉलीवुड की दिलबर गर्ल भी कहा जाता है लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया था जब दिलबर गर्ल का दिल भी किसी ने तोड़ा था। यह बात किसी और ने नहीं बल्कि एक्ट्रेस ने खुद बताई है। जिसका वीडियो एक फैन पेज ने शेयर किया गया है।

Also Read – Avneet Kaur ने बैकलेस सिल्क ड्रेस में दिखाई कातिलाना अदाएं, देखें तस्वीरें

नोरा फतेही इस समय डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा सीजन 10’ को होस्ट कर रही हैं। शो अब अपने फिनाले की ओर है इस दौरान टॉप 6 कंटेस्टेंट में से रुबीना दिलैक, निशांत भट्ट, गुंजन सिन्हा, फैसल शेख, श्रीति झा और गशमीर महाजनी ने अपनी परफॉर्मेंस दी है। इस दौरान श्रीति झा ने अपने कोरियोग्राफर विवेक चाचेरे के साथ नोरा के गाने ‘बड़ा पछताओगे’ पर डांस किया। इस दौरान एक्ट्रेस इतनी इमोशनल हो गईं कि उन्होंने अपनी जिंदगी का वह हिस्सा साझा किया जो अब तक किसी ने नहीं सुना था।

Also Read – Janhvi Kapoor ने बेहद डीपनेक गाउन पहन ढाया कहर, मरमेड लुक दिखा जबरदस्त अंदाज

श्रीति झा का डांस देखने के बाद सभी उनकी तारीफ करते हैं और इस दौरान नोरा से जब पूछा गया कि आपके गाने पर डांस किया परफॉर्मेंस कैसी लगी तो वह उस टाइम भावुक हो गई थी। श्रीति के डांस की तारीफ करने के बाद ही नोरा कहती हैं कि -‘जब इस गानें की शूटिंग हो रही थी तब मेरे साथ भी एक पर्सनल सिचुएशन हो रही थी और जिससे मैं गाने को अपने आप से कनेक्ट कर रही थी और मैं वो इमोशन लेकर आई सेट पर और मैंने परफॉर्म किया था।’ परफॉर्मेंस के दौरान नोरा की आंखों में आंसू भी दिखाई दिए थे।