इंदौर में फिर हत्या, क्या अपराधों में भी न.1 होगा इंदौर?

स्वच्छता में लगातार पांचवी बार अव्वल आने वाला इंदौर शहर, लगता है अपराधों के मामलो में भी न.1 पर आने की होड़ में लगा हुआ हैं, क्योंकि यहां हर दिन कोई न कोई आपराधिक घटना हो ही जाती है।

स्वच्छता में लगातार पांचवी बार अव्वल आने वाला इंदौर शहर (INDORE CITY), लगता है अपराधों (CRIMES) के मामलो में भी न.1 (NO.1) पर आने की होड़ में लगा हुआ हैं, क्योंकि यहां हर दिन कोई न कोई आपराधिक घटना हो ही जाती है। और इसी कड़ी में इंदौर के खजराना क्षेत्र (KHAJRANA) में एक युवती का शव मिला है, जो आधा जला (HALF BURN) हुआ हैं।

 

ये भी पढ़े – CM की अध्यक्षता में शुरू हुई कानून व्यवस्था पर चर्चा, वर्चुअली जुड़े वरिष्ठ अधिकारी

खजराना पुलिस को सूचना मिली थी कि बायपास पर शहीद पेट्रोल पंप के पास, मैदान में एक युवती का अधजला शव पड़ा हुआ हैं। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। युवती का शव कमर से ऊपर बुरी तरह झुलसा हुआ था।पुलिस को लगता है कि युवती की हत्या कहीं दूसरी जगह की गई है और फिर उसके शव को जलाया गया है ताकि उसे पहचाना न जा सके।

पुलिस के अनुसार युवती की उम्र करीब 23 -24 वर्ष होगी। खजराना थाना क्षेत्र के प्रभारी दिनेश वर्मा ने बताया कि फोरेंसिक टीम जाँच में लग गई है, सबसे पहले शव की पहचान की जायेगी उसके बाद ही घटंना की सही जानकारी मिल पाएगी।