Mumbai Gangrape Case : गैंगरेप के सभी आरोपी पुलिस गिरफ्त में, शिवाजी नगर में हुई थी घटना

Mumbai Gangrape Case : मुंबई (Mumbai) के पूर्वी उपनगर गोवंडी में बीते दिन सुबह एक लड़की के साथ 4 लोगों ने गैंगरेप (Gangrape) किया था। जिसके बाद बाद आज सुबह मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने इस मामले को लेकर इस घटना के सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Mumbai Gangrape Case

Mumbai Gangrape Case : मुंबई (Mumbai) के पूर्वी उपनगर गोवंडी में बीते दिन सुबह एक लड़की के साथ 4 लोगों ने गैंगरेप (Gangrape) किया था। जिसके बाद बाद आज सुबह मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने इस मामले को लेकर इस घटना के सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि शिवाजी नगर पुलिस स्‍टेशन के सीनियर इंस्‍पेक्‍टर अुर्जन राजन इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने बताया है कि इस घटना के सभी आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इनमें दो नाबालिग भी शामिल है।

Must Read : अब Aadhar Card पर फोटो अपडेट करना हुआ आसान, फॉलो करें ये तरीका

इससे पहले पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि शिवाजी नगर इलाके में हुई इस घटना में शामिल 3 नाबालिगों को हिरासत में ले लिया गया है। लेकिन एक और की तलाश अभी तक जारी है। इसके बाद ही आज सुबह पुलिस ने चरों की गिरफ़्तारी की सुचना दे दी। जानकारी के मुताबिक, शिवाजी नगर में हुई गैंगरेप की घटना शनिवार सुबह साढ़े चार बजे मैटी रोड स्थित एक झुग्गी बस्ती में घटी। ऐसे में पुलिस ने बताया कि ये घटना 19 साल की लड़की के साथ घटी है। दरअसल, वह कुछ कैटरर्स के साथ कार्य करती है। ऐसे में जब वह अपने काम से घर लौट रही थी तब उसके साथ ये घटना हुई। इस घटना के बाद ही चरों आरोपी फरार हो गए।

Mumbai Gangrape Case

लड़की ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी थी। जिसके बाद पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी। और अब चरों आरोपी पुलिस के गिरफ्त में है। बताया जा रहा है कि इन आरोपियों को ढूंढने के लिए पुलिस के करीब 10 दलों को वज्रेश्वरी, मुंब्रा, वाशी, बेलापुर, वडाला, सीएसएमटी, एलटी मार्ग, मुंबई सेंट्रल रेलवे स्टेशनों पर भेजा गया था। जिसके बाद दो नाबालिग पुलिस की गिरफ्त में आ गए। दरअसल, ये लोग शनिवार के दिन यूपी भागने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन ये दोनों ही नाकाम रहे। जब पुलिस ने इन दोनों से सवाल जवाब किये तब दूसरे आरोपियों का पता चला। जिसके बाद उन्हें भी पुलिस ने पकड़ लिया।

हमारे फेसबूक पेज को लाइक करे : https://www.facebook.com/GHMSNNews