इंदौर एयरपोर्ट को अंतरराष्ट्रीय स्तर का बनाने के लिए सांसद शंकर लालवानी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया से की मांग

सांसद लालवानी ने एयरपोर्ट के विस्तारीकरण के लिए इंदौर एयरपोर्ट का इंफ्रास्ट्रक्चर अंतरराष्ट्रीय स्तर का बनाने के लिए एवं इंदौर को पूर्णतः अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट बनाने के लिए नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को एक पत्र सौंपा।

इंदौर। सांसद शंकर लालवानी के प्रयासों से शुक्रवार को इंदौर एयरपोर्ट को 20.48 एकड़ जमीन मिली है। जिसके बाद सांसद लालवानी ने एयरपोर्ट के विस्तारीकरण के लिए इंदौर एयरपोर्ट का इंफ्रास्ट्रक्चर अंतरराष्ट्रीय स्तर का बनाने के लिए एवं इंदौर को पूर्णतः अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट बनाने के लिए नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को एक पत्र सौंपा।

Also Read: जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट ने सड़क निर्माण एजेंसियों को लगायी फटकार, टूटी फूटी सड़कों की तत्काल मरम्मत करने के दिए निर्देश

 

सांसद शंकर लालवानी ने कहा कि उन्होंने माननीय सिंधिया जी से मिलकर इंदौर एयरपोर्ट को अंतरराष्ट्रीय मानकों के हिसाब से डिवेलप करने का अनुरोध किया है। इंदौर भारत के सबसे तेजी से विकसित होते शहरों में से एक है और अंतरराष्ट्रीय स्तर का एयरपोर्ट होने से यहां आईटी समेत कई कंपनियां आएंगी और कारोबारी गतिविधियां बढ़ेंगी जिससे इंदौर का विकास होगा।