MP News : बुजुर्ग की हत्या पर सियासत गरमाई, विपक्ष ने घेरा तो नरोत्तम ने दिया ये जवाब

MP News : मध्यप्रदेश (Madhyapradesh) के नीमच (Neemach) जिले में हुई बुजुर्ग की हत्या का मामला तेजी से गर्म आता जा रहा है। इस मामले में अब सियासी हंगामा भी होने लगा है।

narottam mishra

MP News : मध्यप्रदेश (Madhyapradesh) के नीमच (Neemach) जिले में हुई बुजुर्ग की हत्या का मामला तेजी से गर्म आता जा रहा है। इस मामले में अब सियासी हंगामा भी होने लगा है। बताया जा रहा है कि कांग्रेस ने सीधे तौर पर बीजेपी को इस मामले के चलते आड़े हाथों लिया है। अब इस मामले को लेकर कई सवाल जवाब खड़े हो रहे हैं, जहां एक तरफ बुजुर्ग की हत्या पर सियासी हंगामा हो रहा है, वहीं दूसरी तरफ कमलनाथ-दिग्विजय ने सरकार को घेरा जिसके चलते नरोत्तम मिश्रा ने इस मामले को लेकर एक बड़ा जवाब दिया है।

जानकारी के मुताबिक कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने मध्य प्रदेश में के नीमच में हुई। इस घटना को गिनाया तो दिग्विजय ने आरोपी के बीजेपी नेता होने का आरोप लगाकर सरकार से कुछ सवाल किए हैं। आपको बता दें, सरकार पर यह आरोप लगाया गया है कि बुजुर्ग को मुसलमान समझ कर यह हमला किया, जबकि वह बुजुर्ग जैन समुदाय से था। इस घटना को लेकर कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने एक ट्वीट किया है उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि मुझे जानकारी मिली है कि भाजपा के दिनेश कुशवाहा के विरुद्ध धारा 302 के चलते केस दर्ज किया गया है। अब देखना यह होगा कि उसकी गिरफ्तारी होती है या फिर नहीं।

Must Read : CBI का ब्रोकरों पर शिकंजा, NSE घोटाले में दिल्ली-मुंबई सहित 10 पर की छापेमारी

इसके अलावा कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी एक ट्वीट शेयर किया है उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि यह मध्यप्रदेश में आखिर हो क्या रहा है। उन्होंने आगे लिखा है पहले सिवनी में आदिवासियों की पीट-पीटकर हत्या, फिर गुना, महू, मंडला की घटनाएं और अब मध्यप्रदेश के नीमच जिले से घटना सामने आई है कि एक बुजुर्ग व्यक्ति व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। उस बुजुर्ग व्यक्ति का नाम भवरलाल जैन बताया जा रहा है। उन्होंने अपने ट्वीट में आगे यह भी कहा कि सिवनी की तरह यह भी आरोपी का जुड़ाव भाजपा से है। मध्य प्रदेश की कानून व्यवस्था अब कहां गई, कब तक लोग ऐसे ही मारे जाएंगे। अभी अपराधियों के हौसले इतने बुलंद क्यों है? सरकार अब क्यों कुछ नही कर रही है।

नरोत्तम मिश्रा ने कहा –

इन सबके बीच अभी हाल ही में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान सामने आया है। बताया जा रहा है कि उन्होंने अपने बयान में कहा है कि दिग्विजय सिंह का साथ उसी को मिलेगा जो हिंदू धर्म या हिंदू देवी-देवताओं के खिलाफ बोलेगा। नरोत्तम मिश्रा ने आगे कहा कि क्या आपने कभी देखा कि इन्होंने किसी और धर्म के खिलाफ बोलने वाले का समर्थन किया हो या फिर खुद कभी किसी और धर्म के खिलाफ बोला हो। क्योंकि मुझे पता है ये बोल ही नहीं सकते किसी भी धर्म के बारे में। आगे अपने बयान में नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि नीमच की घटना के आरोपी के खिलाफ IPC की धारा 302 और 304 के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।