MP News: भोपाल के कमला नेहरू अस्पताल में आग लगने से मचा हड़कंप, हादसे में 4 बच्चों की मौत

मध्यप्रदेश के भोपाल (Bhopal) में कमला नेहरू अस्पताल से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, यहां बीती रात भीषण आग लगने से हड़कंप मच गया.

भोपाल: मध्यप्रदेश के भोपाल (Bhopal) में कमला नेहरू अस्पताल से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, यहां बीती रात भीषण आग लगने से हड़कंप मच गया. जानकारी के अनुसार, इस हादसे में चार बच्चों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि आग पीडियाट्रिक विभाग (Department of Pediatric) में लगी थी. आग लगने की जानकारी मिलते ही दमकल की काई गाड़ियां मौके पर पहुंची और काफी देर बाद आग पर काबू पाया गया.

यह भी पढ़े – Indore News : कोरोना टीकाकरण में लापरवाही बरतने पर होगी कार्रवाई

इस हादसे को लेकर राज्य के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग (Vishwas Sarang) ने कहा कि, “इस दर्दनाक घटना में चार बच्चों की मौत हो गई, जबकि 36 बच्चों को सुरक्षित बचा लिया गया. हादसे के समय पीडियाट्रिक विभाग में 40 बच्चे भर्ती थे.”

यह भी पढ़े – MP News: बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा, सामने आए पॉलिटिकल कनेक्शन

वहीं दूसरी ओर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने अपने ट्वीट के जरिए इस हादसे को लेकर कहा कि, “हादसे में चार बच्चों की मौत हुई है. हादसे में प्रभावित बच्चों के घरवालों को मध्यप्रदेश राज्य सरकार ने चार-चार लाख रुपये की आर्थिक सहायदा देने का ऐलान किया है.”