MP News: बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा, सामने आए पॉलिटिकल कनेक्शन

sex racket

भोपाल। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सीहोर जिले में एक सेक्स रैकेट (Sex Racket) पकड़ाया गया है। सेक्स रैकेट में 5 युवतियां और 4 लड़के पकडे गए हैं। बता दें कि, इस जिस्मफरोशी के धंधे को चलाने वाली का नाम सरगना है जो अब पुलिस के हत्थे चढ़ गई है। आपको यह जान का हैरानी होगी कि सरगना एक पार्टी की नेता है और चुनाव भी लड़ चुकी है। मिली जानकारी के अनुसार रैकेट बस स्टेंड के पास एक घर में चल रहा था।

वहीं युवतियों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया गया है। बता दें कि, पुलिस ने बीते दिन यानी 7 नवंबर को देर रात जब मकान में रेड मारी तो वहां तीन कमरों में टीवी, नशे और अय्याशी के सारे इंतजाम सामने आ गए। वहीं सरगना सीहोर में तत्कालीन अपर कलेक्टर की तरफ से नेहरू युवा केंद्र के कार्यक्रम में योगाचार्य के रूप में सम्मानित हो चुकी है। इस रैकेट में पांचों युवतियां प्रदेश राजधानी भोपाल (Bhopal), और चारों युवक सीहोर (Sehore) के रहने वाले हैं।

ALSO READ: कंपाउंडिंग शुल्क के रूप में निगम को मिले 11 करोड़ से अधिक

आपको बता दें कि, सेक्स रैकेट चलने वाली सरगना अनुपमा तिवारी के ट्विटर प्रोफाइल जब देखि गई तो उसमे लिखा है कि, मुझे दूसरों की सेवा में मजा आता है। इसके अलावा बता दें कि, सरगना कई मंचों से सम्मानित भी हो चुकी है। वह मध्य प्रदेश शिवसेना गोजन कल्याण संघ की प्रदेशाध्यक्ष भी रह चुकी है और शराबबंदी पर भी अभियान चलाती है। साथ ही वह खुद को जर्नलिस्ट भी बताती है।

एसपी मयंक अवस्थी ने बताया कि, अनुपमा तिवारी के घर जिस्मफरोशी पकड़ी गई। सभी पर केस दर्ज कर लिया गया है। मौके से 28 हजार 710 रुपए और दो कारें जब्त की गईं।