MP News: खंडवा में किन्नरों में खूनी संघर्ष, 2 किन्नर अस्पताल में हुए भर्ती

भोपाल। मध्य प्रदेश के खंडवा से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यह मामला किन्नरों के बीच राजीनामा को लेकर शुरू हुआ जिसमे बाद में चाकू चल गए। इस विवाद में किन्नर सितारा और मुस्कान घायल हो गए है। साथ ही एक किन्नर ने आरोप लगाया कि, उसे राजीनामा के लिए फोन करके राजस्थान से बुलाया गया था और चाकू से हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि, यह मामला गुरुवार का है। यहां दोपहर करीब 12:30 बजे पदम नगर क्षेत्र में मंदिर के पास किन्नर सितारा और किन्नर मुस्कान के बीच विवाद छिड़ा।

ALSO READ: INDORE UPDATE : प्याज में गर्मी की ग्राहकी बढ़ी, नए गेहूं की आवक शीघ्र

एक मामूली बातचीत से शुरू हुए इस विवाद ने अचानक ही चाकूबाजी में तब्दील हो गया। साथ ही किन्नर सितारा ने बताया कि मुस्कान किन्नर के साथ मारपीट के एक मामले में उसे और उसके एक अन्य साथी को एक साल की सजा हुई है। बताया जा रहा ही कि, इस मामले में राजीनामा करने की बात को लेकर मुस्कान उसके पास आया था। साथ ही अब आरोप डांगे जा रहा है कि उसने राजीनामे के लिए पांच लाख रुपये की मांग की थी। वह पांच लाख रुपये के लिए दबाव बना रहा था और उसने रुपये देंने से मना किया तो इस बात पर मुस्कान ने उसे पेट और हाथ मे चाकू मार दिया।

ALSO READ: ऑपरेशन गंगा के तहत मेहुल की हुई वतन वापसी, परिजनों ने ली राहत की सांस

साथ ही मुस्कान ने बताया कि, उसे सितारा ने राजीनामा करने के लिए गुरु पूनम से फोन आया था और उसे राजस्थान से खंडवा बुलाया गया था। इसके बाद उसे राजीनामा करने के लिए दवाब बनाया गया और उसके मना करने पर पेट मे चाकू मार दिया। वहीं अब पदमनगर पुलिस ने घायल किनारों को जिला अस्पताल में भर्ती कर दिया है। साथ ही पुलिस ने दोनों ही किन्नरों खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।