मोटिवेशनल स्पीकर ने इंदौर के युवाओं को दिया आगे बढ़ने का हौसला कहा – अब हम दौड़ेंगे नही, उड़ेंगे

हमारे भारत देश मे महिला सशक्तीकरण की नही बल्कि उस पुरुष की मानसिक स्थिति को सशक्त करने की आवश्यकता है जो महिला को पुरूष से कम आंकता है ।

मनमोहन झांझरी

हमारे भारत देश मे महिला सशक्तीकरण की नही बल्कि उस पुरुष की मानसिक स्थिति को सशक्त करने की आवश्यकता है जो महिला को पुरूष से कम आंकता है । पुरुष दुनिया की बड़ी से बड़ी जंग लड़ सकता है पर वह कभी नही लड़ सकता जो एक महिला अपने बच्चे को जन्म देने के लिए , रोज अपना अस्तित्व बचाने के लिए व अच्छी बहु ,बहन व बेटी बनने के लिए लड़ती है।

Read More : BJP Parliamentary Party meet: संसदीय दाल की बैठक में बीजेपी का उत्साह, PM मोदी का हुआ भव्य स्वागत

उक्त उद्गार इंदौर के युवा मोटिवेशनल स्पीकर उन्नीत झांझरी ने अहमदाबाद में पॉवर ऑफ वुमन ग्रुप द्वारा आयोजित सेमिनार में उपस्थित सैकड़ों महिला शक्ति के मध्य कहे। उन्नीत ने आगे कहा कि महिला को अनेक तानो से गुजरना पड़ता है दुनिया के पुरुष में इतनी शक्ति कहां ? महिला अपने पुरुष के मान सम्मान व गौरव को बचाने के लिए आखरी दम तक दुनिया से लड़ लेती है।

Read More : BJP Parliamentary Party meet: मेरी वजह से BJP MPs के बच्चों को नहीं मिला टिकट, परिवारवाद नहीं है बर्दाश्त – PM मोदी

हमारे भारत का नाम केवल पुरुष ही नही महिलाएं भी रोशन कर रही है। उन्नीत ने आगे महिलाओं को संबोधित करते हुए कहा की अब आप कहिए कि अब हम दौडेंगे नही उड़ेंगे अंत मे पॉवर ऑफ वुमन ग्रुप , अहमदाबाद द्वारा इंदौर से आमंत्रित किए गए युवा मोटिवेशनल स्पीकर उन्नीत झांझरी के प्रेरणादायक व ओजस्वी स्पीच के बाद उनका अभिनंदन कर सम्मान किया गया ।