BJP Parliamentary Party meet: संसदीय दल की बैठक में बीजेपी का उत्साह, PM मोदी का हुआ भव्य स्वागत

विधानसभा चुनाव में भाजपा के शानदार प्रदर्शन के बाद जीत का उत्साह साफ़ देखा जा सकता है. आज यानी मंगलवार को दिल्ली में भाजपा की संसदीय दाल की बैठक हो रही है.

BJP Parliamentary Party meet: विधानसभा चुनाव में भाजपा के शानदार प्रदर्शन के बाद जीत का उत्साह साफ़ देखा जा सकता है. आज यानी मंगलवार को दिल्ली में भाजपा की संसदीय दल (Parliamentary Party meet) की बैठक हो रही है. इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भव्य स्वागत भी किया गया. कुछ ही देर में पीएम मोदी का संबोधन भी शुरू होगा. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, आज इस बैठक में आगामी राज्यों में विधानसभा के चुनावों को लेकर चर्चा की जाएगी। साथ ही 2024 के लोकसभा चुनावों की रणनीति पर भी मंथन होगा.

यह भी पढ़े – Noida: Supertech Twin Tower पर चढ़ेगा 4000 किलो का बारूद, सिर्फ 9 सेकंड में होगा ध्वस्त

बता दें कि, सोमवार को बजट के दूसरे चरण में पीएम मोदी भी लोकसभा में शामिल हुए थे. इस दौरान भी उनका भव्य स्वागत किया गया और संसद में मोदी-मोदी के नारे भी लगे. सोमवार 14 मार्च से संसद के बजट सत्र क दूसरा चरण शुरू हो गया है. बता दें कि, विधानसभा चुनावों में भाजपा ने अपने शानदार प्रदर्शन के चलते 4 राज्यों में बहुमत हासिल की है. इस जीत का उत्साह लोकसभा में भी देखा जा रहा है.

यह भी पढ़े – Russia-Ukraine : चीन को अमेरिका की चेतावनी, रूस की मदद करना पड़ेगा भारी!

बता दें कि, सत्र के पहले दिन ही कई विपक्षी नेताओं को नोटिस दिए गए हैं और कई मुद्दों पर चर्चा की मांग भी उठाई है. वहीं, कुछ नेताओं ने रूस-यूक्रेन के मुद्दों को लेकर भी चर्चा की मांग की है. बता दें कि, मंगलवार को दोनों सदनों में जयशंकर बयान जारी करेंगे