श्रीलंकन ब्यूटी जैकलीन फर्नांडिस आज दिल्ली की पटियाला कोर्ट में होंगी पेश, इससे पूर्व अदालत ने जैकलीन को जमानत पर छोड़ा था. उनके खिलाफ सुकेश चंद्रशेखर से महंगे तोहफ़े लेने का आरोप है। उनके खिलाफ अतिरिक्त चार्जशीट दाखिल की गई थी।

जैकलीन ने दिया अपना बयान

जैकलीन फर्नांडिस ने धारा 164 के अंतर्गत पटियाला कोर्ट में बयान दिया। EOW (इकोनॉमिक ऑफेंस विंग) सूत्रों के अनुसार , जैकलीन ने कहा की वो इस केस से जुड कुछ नए और जरूरी खुलासे करना चाहती हैं। इसके बाद EOW की टीम ने जैकलीन का स्टेटमेंट न्यायाधीश के सामने रिकॉर्ड करवाया है।

फिलहाल, ये अभी तक पता नहीं चल पाया है कि जैकलीन ने मनी लॉन्ड्रिंग केस और महाठग सुकेश चंद्रशेखर को लेकर क्या कहा है ? प्रश्न ये भी है कि क्या एक्ट्रेस जैकलीन का बयान महाठग के विरोध में है या फिर जैकलीन ने सुकेश चंद्रशेखर के बचाव में कोईबयान दिया है।

Also Read – फिल्म रिलीज से पहले Shahrukh Khan ने आधी रात के वक्त दरबार में लगाई हाजिरी, पहुंचे मां वैष्णो देवी के दर

जैकलीन पर लगे ये आरोप

जैकलीन फर्नांडिस महाठग सुकेश चंद्रशेखर के बहुत क्लोज्ड थीं। जैकलीन पर ये आरोप है कि वो महाठग सुकेश चंद्रशेखर से महंगे महंगे गिफ्ट्स लेती थीं। वो भी ये पता होते हुए कि सुकेश चंद्रशेखर कौन है ? ईडी के मुताबिक, जैकलीन भी इस केस में बराबर की दोषी हैं। वहीं जैकलीन ने अपने बयान में खुद को विक्टिम कहा है। ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग केस में बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस आज सोमवार (12 दिसंबर) को दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट पहुंचीं। जैकलीन के साथ उनके वकील प्रशांत पाटिल और शक्ति पांडे भी शामिल हैं। सुनवाई के वक़्त अभियोजन पक्ष अपनी दलीलें कोर्ट के सामने पेश करेगा।

उल्लेखनीय है कि महाठग सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ के जबरन वसूली केस में जैकलीन फर्नांडिस विटनेस हैं। जैकलीन की जमानत याचिका को लेकर कोर्ट ने ईडी से भी उत्तर मांगा है। इस मुद्दे पर ईडी ने 17 अगस्त को एक चार्जशीट दाखिल कर जैकलीन फर्नांडिस को मुजरिम बनाया था। जिसके बाद अदालत ने उन्हें नोटिस भेजा था। मामले में आरोपी बनाए जाने के बाद जैकलीन फर्नांडिस के वकील ने उनकी जमानत की याचिका दायर की थी। वही मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस वकील के कपड़ों में अदालत पहुंचीं, ताकि कोई भी जैकलीन को पहचान न सके. अदालत ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सुनवाई के लिए जैकलीन फर्नांडिस को अगली तारीख 22 अक्टूबर तय की है।